इतने बड़े उद्योगपति पर महिला डॉक्टर ने लगाया यौन शोषण का आरोप, मामला दर्ज

पुलिस द्वारा दर्ज की गई प्रथम सूचना रिपोर्ट (FIR) के अनुसार, पीड़िता का जिंदल से परिचय 8 अक्टूबर, 2021 को कोविड महामारी (Covid pandemic) के दौरान दुबई के अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम के VIP बॉक्स के अंदर एक IPL मैच में हुआ था।

News Aroma

Female Doctor Sexual Exploitation Case: एक सनसनीखेज घटनाक्रम में, मुंबई पुलिस (Mumbai Police) में दर्ज एक शिकायत के अनुसार, 30 वर्षीय एक महिला डॉक्टर ने एक प्रमुख उद्योगपति पर पिछले साल उसके साथ यौन उत्पीड़न (Sexual Harassment) का आरोप लगाया है।

जुहू की रहने वाली महिला डॉक्टर ने 64 वर्षीय जिंदल ग्रुप के प्रमुख सज्जन जिंदल के खिलाफ 13 दिसंबर को बांद्रा कुर्ला पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

FIR के अनुसार

पुलिस द्वारा दर्ज की गई प्रथम सूचना रिपोर्ट (FIR) के अनुसार, पीड़िता का जिंदल से परिचय 8 अक्टूबर, 2021 को कोविड महामारी (Covid pandemic) के दौरान दुबई के अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम के VIP बॉक्स के अंदर एक IPL मैच में हुआ था।

जब जिंदल ने पूर्व सौंदर्य प्रतियोगिता विजेता पीड़िता से मिलना चाहा, तो उन्होंने संपर्क विवरण का आदान-प्रदान किया और व्हाट्सएप पर चैट करना शुरू कर दिया।

दिसंबर 2021 में, महिला ने कहा कि वह एक कार्यक्रम के लिए जयपुर गई थी, जहां उसकी दोबारा जिंदल से मुलाकात हुई और उन्होंने बातचीत की।

फिर, पीड़िता के अनुसार, जिंदल ने कथित तौर पर उसके साथ सहज होने की कोशिश की, उसे ‘बेब’, ‘बेबी’ जैसे शब्दों से बुलाया और सार्वजनिक स्थान पर मिलने के उसके सुझाव के बावजूद होटल में मिलने पर जोर दिया।

वहां, जिंदल ने अपने Romantic झुकाव का प्रदर्शन किया, उसे होटल के कमरे में पूरी गोपनीयता का आश्वासन दिया और अपना Credit Card भी देने की पेशकश की, जिसे उसने अस्वीकार कर दिया।

शिकायत में आरोप लगाया गया कि 24 दिसंबर, 2021 को जिंदल ने मुंबई के बांद्रा पश्चिम में एक पांच सितारा होटल में एक Suite बुक किया।

वे मिले और जिंदल ने कथित तौर पर अपनी वैवाहिक समस्याएं साझा कीं, फिर कथित तौर पर पीड़िता को गले लगाया और उसे चूमने का प्रयास किया, लेकिन उसने उनकी बात ठुकरा दी।

बाद में, जिंदल ने कथित तौर पर उससे अपनी आकर्षक तस्वीरें भेजने के लिए कहा, लेकिन उसने नजरअंदाज कर दिया और उन्‍होंने उसे बंगला, कार और व्यवसाय में मदद की पेशकश के साथ लुभाने की भी कोशिश की।

जब उन्होंने अपने रिश्ते को पंजीकृत विवाह के साथ कानूनी बनाने की मांग की, तो जिंदल समूह के मुखिया ने सामाजिक मानदंडों का हवाला देते हुए इनकार कर दिया। फिर उन्होंने प्रस्ताव दिया कि वे विदेश में ‘पति और पत्नी’ के रूप में रह सकते हैं, लेकिन उसने इनकार कर दिया।

पैसे की पेशकश कर हतोत्साहित करने का प्रयास

BKC में अपने कार्यालय में कुछ और बैठकों के बाद, जिंदल ने कथित तौर पर उसे अपने कार्यालय के बाथरूम में ओरल सेक्स करने के लिए मजबूर किया।

महिला डॉक्टर ने कहा कि वह उनके आचरण से आहत महसूस कर रही थी, यौन शोषण के कारण उसे बहुत मानसिक और भावनात्मक पीड़ा हुई, इसके परिणामस्वरूप उसे फरवरी में शिकायत दर्ज करनी पड़ी, इसके बाद आरोपी ने उसे मामला वापस लेने के लिए पैसे की पेशकश कर हतोत्साहित करने का प्रयास किया।

हमें Follow करें!