डूबती नाव की सवारी से बचना चाहते हैं महागठबंधन के नेता, प्रतुल शाहदेव ने…

News Aroma Desk

BJP Spokesperson Pratul Shahdeo: BJP के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाह देव (Pratul Shahdeo) ने आज तक महागठबंधन (Grand Alliance) के द्वारा झारखंड में सिर्फ तीन उम्मीदवारों की घोषणा पर तंज करते हुए कहा है कि महागठबंधन के पास उम्मीदवारों का टोटा है।

- Advertisement -

महागठबंधन के नेता डूबती नाव की सवारी से बचते दिख रहे हैं। इसलिए अभी तक सिर्फ तीन नाम की घोषणा हुई।

प्रतुल ने कहा कि इसके उलट NDA गठबंधन से अब तक सारे उम्मीदवारों की घोषणा हो चुकी है और सब प्रचार कर रहे हैं। 11 उम्मीदवारों की घोषणा तो एक माह पूर्व ही हो गई थी।

- Advertisement -

प्रतुल ने शुक्रवार को कहा कि सत्ताधारी गठबंधन के बीच सीट बंटवारे को लेकर भी रोज फार्मूला बदलने की खबरें आती हैं। कभी 5-6-2-1 तो कभी 7-5 -1-1 । गठबंधन के लोगों को सिर्फ ज्यादा से ज्यादा सीटों को हथियाने की चिंता है।

जनता के बारे में इन्होंने अपनी कोई सोच या योजना उजागर नहीं की है। अंततः ऐसा ना हो कि महागठबंधन को जनता ही झारखंड से नौ दो ग्यारह कर दे।

प्रतुल ने कहा कि Narendra Modi को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाने के लिए पूरे देश में राष्ट्रवाद और विकास की आंधी चल रही है। इस आंधी का सामना करने के लिए महागठबंधन के नेता हिम्मत नहीं जुटा पा रहे।

प्रतुल ने कहा कि महा गठबंधन के भीतर खाने से चुनाव लड़ने के मुद्दे पर नेताओं में एक दूसरे को ‘पहले आप, पहले आप’ कहने वाली स्थिति दिख रही है।

ऐसा प्रतीत होता है कि धर-पकड़ और आरजू-मिन्नत कर पिछले बार के चुनाव में हारे हुए उम्मीदवारों को ही खोज-खोज कर लड़ाने की तैयारी की जा रही है।