झारखंड

हाइवे की चपेट में आकर गंभीर रूप से घायल हो गया युवक, रिम्स ले जाने के क्रम में मौत

गुरुवार को टंडवा-केरेडारी (Tandwa-Keredari) मुख्य मार्ग के डम्भा बागी के नजदीक गैंगटीया गढ़ा के पास हाइवा मिलर की चपेट में 30 साल का बबलू भुइयां घायल हो गया था।

Hazaribagh Road Accident: गुरुवार को टंडवा-केरेडारी (Tandwa-Keredari) मुख्य मार्ग के डम्भा बागी के नजदीक गैंगटीया गढ़ा के पास हाइवा मिलर की चपेट में 30 साल का बबलू भुइयां घायल हो गया था।

बबलू किरेदारी के Lakraahi गांव के रंगु भुइयां का पुत्र था। घायल अवस्था में रांची के RIMS में ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने परिजनों के साथ पिछले 27 घंटे तक लंबा सड़क जाम रखा। इस बीच गुरुवार को देर शाम व रात्रि में कई बार प्रखण्ड प्रशासन व जनप्रतिनिधियों ने समझौता कर जाम को हटाने का प्रयास किया।

परिजन 10 लाख रुपये नगद, एक नौकरी और बच्चों की पढ़ाई लिखाई की मांग पर अड़े रहे। पुनः शुक्रवार को जनप्रतिनिधियों के सहयोग से प्रखण्ड प्रशासन और Transporters के सुझबुझ से मृतक की पत्नी को 5 लाख रुपये नगद, Transiting में एक नौकरी, आपदा प्रबंधन के तहत 1 लाख रुपए, अबुआ आवास देने की समझौता के बाद जाम को हटाया गया।

समझौते में NTPC के ऑउट सोर्सिंग कम्पनी के लाइजनिंग पदाधिकारी अनुराग कुमार, पेटो पंसस अरबिंद साव, कराली पंसस सुरेश भुइयां, मुखिया अशोक राम, प्रमुख प्रतिनिधि प्रेम रंजन पासवान, केरेडारी CO रामरतन वर्णवाल, BDO अमित कुमार, थाना प्रभारी अजीत कुमार, पेटो मुखिया कौशलिया देवी, भीम आर्मी के अध्यक्ष पप्पू दास, उपेन्द्र राम, मंटू कुमार समेत चार Transporter के लोग और भीम आर्मी के दर्जनो लोग शामिल थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker