झारखंड

हेमंत सोरेन ने जेल से भेजी चिट्ठी, कहा – पिछले 4 सालों से विपक्ष रच रही है षड्यंत्र

रांची के प्रभात तारा मैदान (Prabhat Tara Maidan) में आयोजित न्याय महा रैली के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री Hemant Soren की पत्नी कल्पना सोरेन ने हेमंत सोरेन के द्वारा भेजी गई चिट्ठी को पढ़ा।

Hemant Soren Sent a Letter From Jail : रांची के प्रभात तारा मैदान (Prabhat Tara Maidan) में आयोजित न्याय महा रैली के दौरान पूर्व मुख्यमंत्री Hemant Soren की पत्नी कल्पना सोरेन ने हेमंत सोरेन के द्वारा भेजी गई चिट्ठी को पढ़ा।

इस चिट्ठी में Hemant Soren ने लिखा, बिरसा कारा से आप सबका अभिनंदन, जोहार करता हूं। साथियों, आज झारखंड उलगुलान रैली में नहीं हूं।

आपको मालूम है कि विगत चार सालों से विपक्ष मेरे खिलाफ षड्यंत्र रच-रचकर आखिरकार एक बेबुनियाद आरोप में करीब ढाई महीने से मुझे बिरसा जेल में बंद कर रखा है।

इसी तरह आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री Arvind Kejriwal को भी उनके सहयोगियों के साथ दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद कर रखा है। आजादी के बाद यह पहली बार है कि विपक्ष के नेताओं को बेबुनियाद आरोपों में जेल में डाला जा रहा है।

मुझे आज जेल में रहते हुए भी खुशी हो रही है कि लोकतंत्र की रक्षा और हक-अधिकार की लड़ाई हम लड़ रहे हैं। इसे सभी दलों का समर्थन मिल रहा है।

आज उलगुलान महारैली में आए क्रांतिकारी नेताओं की मौजूदगी इसका गवाह है कि इस Ulgulan Maharally के मंच पर आदरणीय मल्लिकार्जुन खरगे, राहुल गांधी, फारूक अब्दुल्ला, भगवंत मान, सुनीता केजरीवाल, दीपांकर भट्टाचार्य, संजय सिंह, प्रियंका चतुर्वेदी, तेजस्वी यादव और विवेक गुप्ता का अभिवादन करता हूं। साथियों, उलगुलान का मतलब ही है- अब और नहीं चलेगी ठगों की सरकार।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker