झारखंड

हेमंत सोरेन ने राज्य स्थापना दिवस कार्यक्रम की तैयारियों का लिया जायजा

रांची: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन (CM Hemant Soren) ने सोमवार को रांची स्थित मोरहाबादी मैदान (Moharabadi Maidan) पहुंचकर मंगलवार को राज्य स्थापना दिवस (State Foundation Day) के अवसर पर आयोजित होने वाले मुख्य समारोह कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया।

CM Hemant Soren

मुख्यमंत्री ने तैयारियों के संबंध में बिंदुवार (Point-Wise) जानकारी पदाधिकारियों से प्राप्त की तथा आवश्यक दिशा-निर्देश (Guidelines) भी दिए।

मुख्यमंत्री ने पदाधिकारियों से कहा कि मुख्य समारोह कार्यक्रम में सम्मिलित होने वाले अतिथि एवं आमजनों के लिए बैठने की मुकम्मल व्यवस्था सुनिश्चित करें।

आगंतुकों के बैठने के लिए लगाई गई कुर्सियों के बायीं तथा दायीं दोनों ओर LED स्क्रीन लगाएं। कुर्सियां एवं LED स्क्रीन सुनियोजित एवं व्यवस्थित ढंग से लगाएं।

CM Hemant Soren

मुख्य समारोह कार्यक्रम से सभी जिले जुड़े रहेंगे

मुख्यमंत्री ने निर्देश दिया कि मुख्य मंच के बैकग्राउंड में धरती आबा भगवान बिरसा मुण्डा की तस्वीर लगाएं। मुख्यमंत्री ने कहा कि गाड़ियों की पार्किंग की भी व्यवस्था को दुरुस्त रखें। आमजनों को किसी प्रकार की अव्यवस्था का सामना न करना पड़े, इसका पूरा ध्यान रखें।

CM Hemant Soren

पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री को अवगत कराया कि राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर मुख्य समारोह कार्यक्रम का आयोजन दोपहर 12:30 से किया जाएगा।

कार्यक्रम में आने वाले आगंतुकों एवं आमजनों के लिए बैठने की मुकम्मल व्यवस्था की गई है। मुख्य समारोह का लाइव प्रसारण (Live Broadcast) सभी जिलों में लगी LED स्क्रीन पर किया जाएगा। मुख्य समारोह कार्यक्रम से सभी जिले जुड़े रहेंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker