ऑटो

Hero Karizma XMR के फीचर्स ऐसे कि बाग-बाग कर दे ग्राहक का दिल, बुकिंग शुरू

Hero Karizma XMR: हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) ने अपनी मशहूर मॉडल Hero Karizma XMR को बिल्कुल नए अंदाज में लॉन्च किया है।

जिसकी ऑफिशियल बुकिंग (Official Booking) शुरू कर दी गई है, जिसे ग्राहक कंपनी के आधिकारिक Website के माध्यम से बुक कर सकते हैं।

इस बाइक में आकर्षक लुक और दमदार इंजन से लैस इस बाइक की शुरुआती कीमत 1,72,900 रुपये (एक्स-शोरूम) तय की गई है।

Hero Karizma XMR के फीचर्स ऐसे कि बाग-बाग कर दे ग्राहक का दिल, बुकिंग शुरू-Features of Hero Karizma

Hero Karizma XMR की इंजन

कंपनी ने इस बाइक में 210 सीसी की क्षमता का नया 4V, DOHC लिक्विड कूल्ड इंजन का इस्तेमाल किया है जो कि, 25.5PS की पावर और 20.4Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है। यह नया लिक्विड-कूल्ड इंजन हीरो मोटोकॉर्प ने पहली बार अपने किसी बाइक में इस्तेमाल किया है, इसे एक स्टील ट्रेलिस फ्रेम के भीतर लगाया गया है, जो एक टेलीस्कोपिक फोर्क और एक प्रीलोड एडजस्टेबल मोनोशॉक सस्पेंशन (Preload Adjustable Monoshock Suspension) से बैलेंस होता है।

Hero Karizma XMR के फीचर्स ऐसे कि बाग-बाग कर दे ग्राहक का दिल, बुकिंग शुरू-Features of Hero Karizma

Hero Karizma XMR के फीचर्स और कलर आप्शन

इसी के साथ बाइक को नया डायनमिक एयरो-लेयर्ड डिज़ाइन (Dynamic Aero-Layered Design) दिया है। इसमें LED प्रोजेक्टर हेडलैंप के साथ ही Segment में पहली बार Adjustable Windshield  मिलता है।

Hero Karizma XMR के फीचर्स ऐसे कि बाग-बाग कर दे ग्राहक का दिल, बुकिंग शुरू-Features of Hero Karizma

इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर को पूरी तरह से डिजिटल LCD से लैस किया गया है।इसके अलावा बाइक में Bluetooth कनेक्टिविटी के साथ ही Turn-by-Turn Navigation की भी सुविधा मिलती है। नई Karizma में लाइटवेट क्लिप-ऑन हैंडलबार (Lightweight clip-on handlebar) दिया गया है, जो कि स्लिप असिस्ट क्लच और सिक्स-स्टेप मोनोशॉक सस्पेंशन से लैस है।

बेहतर Breaking  के लिए बाइक में डुअल चैनल एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (Dual Channel Anti Lock Braking System) दिया गया है। कंपनी ने इस बाइक को कुल तीन रंगों में पेश किया है जिसमें Yellow, Red और Black शामिल है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker