झारखंड

झारखंड में नाबालिग से दो युवकों ने दो दिन तक किया बारी-बारी से दुष्कर्म, मामला दर्ज

न्यूज़ अरोमा गोड्डा: ठाकुरगंगटी थाना क्षेत्र के मोरडीहा गांव में एक नाबालिग लड़की के साथ दो युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

इस संबंध में मोरडीहा ग्राम निवासी संतलाल पंडित ने थाना में गांव के ही दो युवक के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है।

आवेदन में संतलाल पंडित ने लिखा है कि उनकी 16 वर्षीय नाबालिग पुत्री को घर के बगलगीर स्वर्गीय डोमन साह के खाली मकान में गांव के ही छोटू पंडित (20) और संजय रजक ( 21) ने बीते 23 दिसंबर को दिन में बहला-फुसलाकर ले गया वहां ले जाकर दोनों युवक ने नाबालिक के साथ दुष्कर्म किया। संतलाल पंडित व उसकी पत्नी अपनी नाबालिग पुत्री को से खोजबीन कर रहे थे।

20-year-old Dalit woman gang-raped in Uttar Pradesh's Fatehpur- The New Indian Express

24 दिसंबर की शाम करीब पांच बजे खोजबीन करने के दौरान स्वर्गीय डोमन साह के सुनसान मकान में अपनी नाबालिग पुत्री को पाया। मिलने के बाद नाबालिक ने माता-पिता को उसके साथ हुई दुष्कर्म की घटना की जानकारी दी।

आवेदन मिलने के बाद थाना प्रभारी द्वारा धारा 376 डी, 4/6 पोक्सो एक्ट के तहत कांड संख्या 74 /2020 दर्ज कर लिया गया है। रविवार को नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए गोड्डा भेजा गया।

जबकि दोनों आरोपी युवक को न्यायिक हिरासत में गोड्डा जेल भेजा दिया गया है। पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Bangladesh: Protests Erupt Over Rape Case | Human Rights Watch

दो दिन तक बारी बारी से किया दुष्कर्म 

दोनों युवकों ने बीते 23 दिसंबर के दिन में ही किशोरी को बहला-फुसलाकर ले गया, वहां ले जाकर दोनों युवक ने दो दिन तक बारी बारी से नाबालिक के साथ दुष्कर्म किया।

इधर नाबालिग के पिता और माता अपनी पुत्री की बेसब्री से खोजबीन कर रहे थे। 24 दिसंबर की शाम करीब 5:00 बजे खोजबीन करने के दौरान स्वर्गीय डोमन साह के सुनसान मकान में नाबालिग किशोरी को पाया।

मिलने के बाद नाबालिक ने माता-पिता को उसके साथ हुई दुष्कर्म की घटना की जानकारी दी।

इधर पिता की ओर से दिए गए आवेदन  के बाद थाना प्रभारी ने धारा 376 डी, 4/6  पोक्सो एक्ट के तहत कांड दर्ज कर आरोपित युवकों को गिरफ़्तार किया वहीं नाबालिग को मेडिकल जांच के लिए गोड्डा भेजा गया।

दोनों आरोपित युवकों को न्यायिक हिरासत में गोड्डा जेल भेजा दिया गया। पुलिस बारीकी से मामले की छानबीन कर रही है।

किशोरी के पिता की शिकायत पर ठाकुरगंगटी थाना की पुलिस ने दुष्कर्म आरोपित 20 वर्षीय छोटू पंडित और 21 वर्षीय संजय रजक को गिरफ्तार कर रविवार को जेल भेज दिया।

वहीं नाबालिग किशोरी को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल गोड्डा लाया गया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker