भारत

इधर WO ने केजरीवाल के पूर्व PS को भेजा समन, उधर दिल्ली पुलिस पहुंची स्वाति मालीवाल के घर

बिभव कुमार पर स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी (Misbehave) करने का आरोप है। आयोग ने बिभव कुमार को 17 मई को सुबह 11 बजे हाजिर होने के लिए कहा है।

Swati Maliwal Case : गुरुवार को AAP सांसद स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) के मुद्दे पर राष्ट्रीय महिला आयोग (National Women Commission) ने कड़ा एक्शन लेते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) के पूर्व PS बिभव कुमार (Vibhav Kumar) को समन (Summon) जारी कर हाजिर होने के लिए कहा है।

दूसरी ओर, स्वाति मालीवाल के साथ हुए दुर्व्यवहार मामले की जांच के लिए दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल के एडिशनल CP और एडिशनल DCP नॉर्थ AAP सांसद के आवास पर पहुंचे हैं।

बता दें कि बिभव कुमार पर स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी (Misbehave) करने का आरोप है। आयोग ने बिभव कुमार को 17 मई को सुबह 11 बजे हाजिर होने के लिए कहा है।

vote-jharkhand-ranchi

महिला आयोग ने लिया एक्शन

जो समन महिला आयोग की तरफ से बिभव कुमार को भेजा गया है उसमें कहा गया है कि आयोग ने एक मीडिया पोस्ट पर खुद से संज्ञान लिया है।

इस पोस्ट का कैप्शन ‘DCW chief Swati Maliwal accuses Arvind Kejriwal’s personal secretary of assaulting her’  है।

इस पोस्ट में कहा गया है कि आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद और दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के निजी सचिव ने CM के आवास पर बुरी तरह उनसे बदसलूकी की थी।

बता दें कि सोमवार को मालिवाल केजरीवाल के सिविल लाइंस स्थित घर पर CM से मिलने गई थीं। सुबह करीब 9 बजनकर 34 मिनट पर पुलिस को PCR कॉल के जरिए एक महिला ने दावा किया कि केजरीवाल के घर पर उनके साथ बदसलूकी हुई है।

दूसरे कॉल के दौरान महिला ने खुद को स्वाति मालीवाल बताया।

बाद में राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल सिविल लाइंस थाने भी गई थीं, लेकिन वहां बिना कोई शिकायत दर्ज करवाए ही वो लौट आई थीं।

संजय सिंह (Sanjay Singh) ने बताया था कि स्वाति मालीवाल अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से मिलने उनके आवास पर गई थीं।

वो ड्रॉइंग रूम में उनका इंतजार कर रही थीं तब उसी वक्त बिभव कुमार ने उनके साथ बदसलूकी की और यह एक निंदनीय घटना है।

BJP ने बना लिया है चुनावी मुद्दा

इस पूरे प्रकरण को लेकर राजनीति भी हो रही है। बीजेपी इस मुद्दे पर लगातार आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को घेर रही है।

बीजेपी सवाल पूछ रही है कि इतनी बड़ी घटना पर आखिर सीएम अरविंद केजरीवाल चुप क्यों हैं? बीजेपी यह भी आरोप लगा रही है कि क्या स्वाति मालीवाल पर किसी तरह का दबाव है, जिसकी वजह से वो पुलिस के पास नहीं जा रही हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker