चौथे टेस्ट मैच में अश्विन ने इंग्लैंड के 5 खिलाड़ियों को भेजा पवेलियन,पहली पारी…

News Aroma Desk

India-England Test Match: भारत के अनुभवी ऑफ स्पिनर R.Ashwin ने रांची टेस्ट में जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए इंग्लैंड की पहली पारी में पांच विकेट चटकाए।

उन्होंने कहा कि नई बॉल से Bowling करने में उन्हें काफी मजा आया, जिससे उन्हें (5-51) के आंकड़े तक पहुंचने में मदद मिली।

India-England Test Match

आर.अश्विन के अलावा Kuldeep Yadav के 4-22 और ध्रुव जुरेल के 90 रन यह सुनिश्चित करने में महत्वपूर्ण थे कि भारत रांची में श्रृंखला जीतने से 152 रन दूर है।

अश्विन ने कहा, “टीम ने दमदार प्रदर्शन किया। कुलदीप आज शानदार थे। उन्होंने अपनी गति को बहुत अच्छी तरह से बदल दिया, जब वह ऐसा करते हैं तो उन्हें खेलना बहुत मुश्किल होता है और मुझे उनके पांच विकेट नहीं हो पाने का दुख है। ”

“ध्रुव जुरेल का बचाव मजबूत था और उन्होंने बहुत संयम दिखाया, हम Dressing Rooms में बहुत शांत थे। अपने दूसरे टेस्ट मैच के लिए, उनके पास एक शानदार गेमप्लान था और इससे हमें बहुत फायदा हुआ।”

India-England Test Match

इंग्लैंड की दूसरी पारी में अश्विन ने पांचवें ओवर में बेन डकेट और ओली पोप को लगातार गेंदों पर आउट किया, जिससे उन्हें टेस्ट स्कैलप नंबर 350 और 351 मिले, इस प्रकार अनिल कुंबले को पीछे छोड़ते हुए घरेलू धरती पर भारत के अग्रणी टेस्ट विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए।

इसके बाद उन्होंने जो रूट को LBW आउट किया। फिर, बेन फॉक्स को वापस भेजने के लिए कैरम बॉल पर कैच लिया। उन्होंने अपना पांचवा विकेट एंडरसन के रूप में हासिल किया।

सीरीज का पांचवां और अंतिम टेस्ट 7 मार्च को धर्मशाला में खेला जाएगा, जो इस प्रारूप में अश्विन का 100वां मैच भी होगा।

हमें Follow करें!

x