इंडीपॉप सिंगर अनामिका सॉन्ग फेरारी में आएंगी नजर

मुंबई: कैटवाक फेम अनामिका अपने नए गीत फेरारी के साथ नए अवतार में वापसी कर रही हैं। फेरारी एक पॉप/आरएंडबी/अर्बन पंजाबी जोनर का गीत है, जो अनामिका के फैंस और मस्ती पसंद युवा पीढ़ी के जवां जोश को आकर्षित करेगा।

इस गीत के बोल खुद अनामिका ने लिखे हैं, जबकि इसके संगीत की रचना पंजाबी संगीत उद्योग को कई पंजाबी हिट्स देने वाले लोकप्रिय संगीत निर्देशक और निर्माता, मिक्ससिंह ने की है।

अनामिका के खुद के प्रोडक्शन हाउस, केओसीओ7 द्वारा निर्मित, और प्राईव द्वारा सह-निर्मित इस म्यूजिक वीडियो में अमित भसीन और जोया अफरोज मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं।

अनामिका ने कहा, मैं हमेशा हर तरह के संगीत से साथ सहज रही हूं, फिर चाहे वह पॉप हो, क्लासिकल हो, या कव्वाली, भक्ति, देशभक्ति, फिल्मी, लोकगीत, रैप या पाश्चात्य संगीत हो।

लेकिन अर्बन पंजाबी एक ऐसा जोनर है जिसके साथ मैं प्रयोग करना चाहती थी। चूंकि यह विधा काफी चर्चा में है और जनसाधारण, विशेषकर युवाओं के बीच बहुत ज्यादा लोकप्रिय हो रही है, इसलिए मैंने इस जोनर में कदम बढ़ाने की घोषणा के लिए इस समय को चुना है, क्योंकि इससे प्रशंसकों की संख्या बढ़ती है।

अनामिका ने यह भी बताया कि उनके गीत के टाइटल, फेरारी के कारण उनके गीत में रिदम और ब्लूज जोनर जोड़ा गया था जो स्पोर्ट्स लक्जरी कार का प्रतीक है, दोनों की उत्पत्ति 1940 के दशक में हुई थी।

यह ब्रांड अपने युवा प्रशंसकों, विशेषकर स्पीड, रेसिंग और डिजाईन के दीवाने पंजाबी युवाओं के साथ मजबूत भावनात्मक संबंध बनाने का उत्कृष्ट उदाहरण है।

डॉ. अमित भसीन ने कहा, हालांकि, मैं पहले भी रैंप पर वॉक कर चुका हूं और कुछ ब्रांडों के लिए मॉडलिंग की है, लेकिन म्यूजिक वीडियो में पहली बार भाग ले रहा हूं।

हम एक गैर-लाभकारी संगठन हैं। हमारी पत्रकारिता को किसी भी दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें।
Back to top button