झारखंड

JAC बोर्ड के इंटर साइंस की केमिस्ट्री का क्वेश्चन पेपर हो गया वायरल, बाद में…

शुक्रवार को झारखंड एकेडमिक काउंसिल (JAC) बोर्ड के इंटर साइंस की केमिस्ट्री का क्वेश्चन पेपर दोपहर 1:43 बजे वायरल होने की बात सामने आई थी।

JAC Board Paper Leak: शुक्रवार को झारखंड एकेडमिक काउंसिल (JAC) बोर्ड के इंटर साइंस की केमिस्ट्री का क्वेश्चन पेपर दोपहर 1:43 बजे वायरल होने की बात सामने आई थी।

दोपहर 2:00 बजे से शुरू होनेवाली परीक्षा शाम 5:00 बजे तक हुई। बताया जा रहा है कि केमेस्ट्री का पेपर परीक्षा से पहले टेलीग्राम और Whatsapp Group में वायरल हो रहा था, जो प्रश्न पत्र वायरल हो रहा था, वही प्रश्न परीक्षा में पूछे गए। शाम 5:00 बजे के बाद विद्यार्थी जब परीक्षा देकर निकले, तो प्रश्न पत्र मिलाया गया, जिसमें प्रश्न एक समान पाए गए।

JAC सचिव SD Tigga ने कहा कि जैक को Paper Leak की कोई जानकारी नहीं मिली है। पूर्व में भी इस तरह की बात सामने आई थी, जो गलत साबित हुई थी।

रांची के जिला शिक्षा पदाधिकारी (DEO) दिनेश कुमार मिश्र का भी कहना है कि प्रश्न पत्र वायरल होने की जानकारी उन्हें नहीं है। दूसरी जगह से प्रश्न पत्र वायरल हुआ होगा। दूसरी और अभाविप के जिला संयोजक Munna Yaduvanshi ने परीक्षा कैंसिल करने की मांग की है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker