14223 मतों से जय मंगल सिंह ने भाजपा उम्मीदवार योगेश्वर महतो बाटुल को हराया

NEWS AROMA
#image_title

न्यूज़ अरोमा रामगढ़: बोकारो जिले के 35 बेरमो विधानसभा का चुनाव कांग्रेस उम्मीदवार जय मंगल सिंह उर्फ अनूप सिंह ने जीत लिया है। उन्होंने भाजपा उम्मीदवार योगेश्वर महतो उर्फ बाटुल को 14223 मतों से पराजित किया है।

जय मंगल सिंह कुल 92751 वोट मिले थे। जबकि भाजपा उम्मीदवार को 78528 वोट मिले हैं। 17 राउंड की मतगणना संपन्न होने के बाद यह चुनाव परिणाम घोषित किया गया है।

इस विधानसभा से कांग्रेस उम्मीदवार की जीत ने यह साबित कर दिया है कि यह पूरा इलाका आज भी राजेंद्र बाबू का गढ़ ही है। जीत की घोषणा के बाद मतगणना स्थल पर पहुंचे विधायक जय मंगल सिंह ने कहा कि जनता का विश्वास और पिता के द्वारा किया गया कार्य ही उनकी जीत का कारण बना है।

उन्होंने कहा कि वह अपने माता और पार्टी के वरीय नेताओं के द्वारा जताए गए भरोसे का भी सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा कि उनके पिता के कर्म और आशीर्वाद आज भी उनके साथ हैं।

उनकी जीत हुई है। 4 वर्षों में अपने पिता के अधूरे सपनों को पूरा करेंगे और उन्हें पूरा सम्मान दिलाने का काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि भाजपा और उनके सहयोगी दल हमेशा बेरमो को लूटने के लिए यहां आते रहे हैं। यह पूरा इलाका राजेंद्र बाबू का था, है, और रहेगा।

जय मंगल सिंह ने कहा कि अगले 4 वर्षों तक जनता का हर काम करेंगे और लोगों के बीच रहेंगे। ताकि अगले चुनाव में अपने कर्म और कार्य के साथ जनता के बीच वोट मांगने जाएं।

x