क्राइमझारखंड

जमशेदपुर : कोमल की 14 अक्टूबर को हुई शादी, 15 नवंबर को आई लापता होने की खबर

जमशेदपुर: आए दिन दहेज उत्पीड़न के मामले (Dowry Harassment Cases) सामने आते रहते हैं जिसमें दहेज के लिए लड़कियों के साथ मारपीट जैसे अपराध किए जाते हैं।

कुछ ऐसा ही मामला साकची थाना क्षेत्र के काशीडीह लाइन नंबर एक से सामने आया है। दरअसल 14 अक्टूबर 2022 को ब्याही गयी कोमल कुमारी को उसके ससुरालवालों ने दहेज के लिये गायब कर दिया है।

गोलमुरी न्यू पंजाबी लाइन रिफ्यूजी कॉलोनी (New Punjabi Line Refugee Colony) की रहने वाली कोमल की मां पुनम कुमारी ने साकची थाने में लिखित शिकायत करते हुए मामले में काशीडीह लाइन नंबर एक के रहने वाले पति गौरव कुमार समेत ससुरालवालों को आरोपी बनाया है।

ससुराल वाले कोमल को कर रहे थे प्रताड़ित

मामले में कहा गया है कि कोमल की शादी के बाद से ही ससुरालवाले दहेज के लिये उसे प्रताड़ित करते थे। कोमल के पति, ननद, सास और ससुर दहेज के लिये दबाव बनाते थे।

इसके बाद कोमल ने कोर्ट में आरोपियों के खिलाफ शिकायतवाद भी दर्ज कराया था। कोर्ट में केस (Case) करने के बाद ससुरालवालों ने आपस में सुलह कर लिया था।

15 नवंबर को मिली कोमल के लापता होने की खबर

15 नवंबर को ससुरालवालों ने फोन किया कि कोमल अचानक से लापता हो गयी है। कहां लापता हो गयी है इसके बारे में नहीं बताया गया।

घटना की लिखित शिकायत कोमल (Komal) के परिवारवालों ने 17 नवंबर को साकची थाने में की। मामले की प्राथमिकी दर्ज करते ही पुलिस ने कोमल की तलाश एवं कथित बयान के आधार पर जांच शुरू कर दी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker