झारखंड

जमशेदपुर SSP ने बेहतर कार्य करने वाले तीन पुलिसकर्मी को किया सम्मानित

पूर्वी सिंहभूम: पूर्वी सिंहभूम (जमशेदपुर) के गोलमुरी स्थित पुलिस केंद्र में गुरुवार को आम सभा का आयोजन किया गया। इस सभा में SSP किशोर कौशल, ग्रामीण SP ऋषभ गर्ग, ASP लॉ एंड ऑर्डर (Law and Order) सुमित अग्रवाल और DSP CCR अनिमेष गुप्ता सहित जिले से सभी थानेदार, एसआई और ASI मौजूद रहे।

SSP किशोर कौशल ने सभी पुलिस कर्मियों की समस्याओं को सुना

मौके पर SSP किशोर कौशल ने सभी पुलिस कर्मियों की समस्याओं को सुना और उसके निदान करने के लिए संबंधित पदाधिकारी को दिशा-निर्देश भी दिए। SSP ने बताया कि इस सभा के माध्यम से पुलिस कर्मियों को होने वाली परेशानी से मुक्त दिलाना उद्देश्य है। उन्होंने बताया कि पुलिस केंद्र में सबसे बड़ी समस्या सीवरेज की है, जिसे जल्द ही ठीक करा लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि विभाग में कई कर्मी ऐसे है जो कई बीमारियों के शिकार हो जाते है। इसके लिए जल्द ही समय-समय में मेडिकल चेकअप कैंप लगाया जाएगा।

तीन पुलिसकर्मी सम्मानित

इस कार्यक्रम में बेहतर कार्य करने वाले तीन पुलिस कर्मियों को सम्मानित भी किया गया, जिसमें सोनारी थाना की SI सुशीला केसरी, बिष्टुपुर थाना के ASI गोपाल पांडेय और बागबेड़ा थाना की ASI ममता कुमारी शामिल हैं।

AI सुशीला ने चोरी के एक मामले में 24 घंटे में चार्जशीट दाखिल किया जबकि बिष्टुपुर थाना के ASI गोपाल पांडेय ने चोरी के एक मामले में 12 घंटे में ही चार्जशीट दाखिल कर दिया। इसके अलावा बागबेड़ा थाना की SSI ममता कुमारी ने मानव तस्करी के एक मामले में आरोपितों को गुजरात से गिरफ्तार किया था। SSP ने सभी को सम्मानित करते हुए इसी तरह बेहतर कार्य करने के लिए प्रेरित किया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker