झारखंड

जामताड़ा घटना की जांच के लिए कमेटी का गठन, CM चंपाई सोरेन ने जताया दुख

यात्री घबराहट में नीचे उतरने लगे तभी अपलाइन पर लोकल ट्रेन पहुंच गई, जल्दी-जल्दी में दो लोग ट्रेन की चपेट में आ गए, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

Jamtara Train Accident!: आसनसोल रेल मंडल के विद्यासागर-कासियाटांड़ हॉल्ट (Vidyasagar-Kasiatand Halt) के बीच काला झरिया के पास बुधवार की शाम 7 बजे मेमू पैसेंजर की चपेट में आने से 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोगों के घायल होने की सूचना है।

मृतकों की अबतक पहचान नहीं हो सकी है। वहीं मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन ने गहरा दुख जताया है। उन्होंने कहा कि ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान कर शोकाकुल परिजनों को दुख सहन करने की शक्ति दें।

बताया गया कि यशवंतपुर-हावड़ा एक्सप्रेस डाउन लाइन से जा रही थी। अचानक स्टोन डस्ट उड़ने लगा। ट्रेन में सवार लोगों को लगा कि ट्रेन में आग लग गई व उन्होंने चेन पुलिंग कर दी। इसके बाद ट्रेन रुक गई।

यात्री घबराहट में नीचे उतरने लगे तभी अपलाइन पर लोकल ट्रेन पहुंच गई। जल्दी-जल्दी में दो लोग ट्रेन की चपेट में आ गए, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

घटना की सूचना पर बड़ी संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए। इस बीच SP अनिमेष नैथानी, SDO अनंत कुमार ने घटनास्थल पहुंचकर सर्च अभियान चलाया। इस क्रम में दो शव बरामद किए गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया।

इस दौरान डेढ़ घंटे तक हावड़ा-यशवंतपुर कासीटांड़ हॉल्ट पर खड़ी रही। घटना की जांच के लिए तीन ज्वाइंट एडवाइजरी कमेटी गठित कर दी गई है। घटना की जांच के लिए तीन ज्वाइंट एडवाइजरी कमेटी गठित कर दी गई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker