झारखंड

JBKSS के केंद्रीय अध्यक्ष जयराम महतो को नहीं मिली बेल, अब…

बुधवार को गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी और JBKSS के केंद्रीय अध्यक्ष जयराम महतो को पीडीजे न्यायालय ने बेल देने से इनकार कर दिया। उनके साथ दीपक रवानी को भी जमानत नहीं मिली।

Jairam Mahato : बुधवार को गिरिडीह लोकसभा क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी और JBKSS के केंद्रीय अध्यक्ष जयराम महतो को पीडीजे न्यायालय ने बेल देने से इनकार कर दिया। उनके साथ दीपक रवानी को भी जमानत नहीं मिली।

कोर्ट ने पुलिस अधिकारियों से डायरी मांगी और अगली सुनवाई तक फैसला रख लिया है। बता दें कि जयराम महतो व दिलीप रवानी पर एक मई को नामांकन के बाद सभा के दौरान पुलिस हिरासत से भागने व सरकारी कामकाज में बाधा डालने का आरोप है।

जान लें कि जयराम महतो की पार्टी जेबीकेएसएस ने लोकसभा चुनाव 2024 में राज्य की कई सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़े किए हैं। पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष जयराम महतो खुद गिरिडीह सीट से प्रत्याशी है।

कुछ दिनों पहले जयराम महतो के समर्थकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि, कोर्ट ने सभी को बड़ी राहत देते हुए जमानत दे दी। इसके अलावा उनकी पार्टी से रांची लोकसभा के उम्मीदवार देवेंद्र महतो भी फिलहाल गिरफ्तार हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker