झारखंड

गुमला पंचायत चुनाव : मतदान केन्द्रों के लिए मतदान कर्मियों को किया गया रवाना

साथ ही कलस्टर में भी पर्याप्त संख्या में सुरक्षा बल की तैनात की गई है

News groupe Whatsapp

गुमला: जिला निर्वाचन पदाधिकारी (पंचायत) सह उपायुक्त सुशांत गौरव (Deputy Commissioner Sushant Gaurav) ने त्रिस्तरीय पंचायत (आम) निर्वाचन 2 के लिए डिस्पैच सेंटर पॉलिटेक्निक कॉलेज चंदाली से मतदान कर्मियों को रवाना किया।

उन्होंने डिस्पैच काउंटरों का अवलोकन किया तथा मिलने वाली मतदान सामग्रियों एवं मतदान कर्मियो को मिलने वाली सुविधओं की जानकारी प्राप्त की।

सदर अनुमंडल क्षेत्रांतर्गत सिसई, भरनो एवं रायडीह प्रखंड के मतदान केंद्रों में मतदान कार्य संपन्न कराने के लिए पॉलिटेक्निक कॉलेज चन्दाली से मतदान कर्मियों को मतदान सामग्री मतपेटिका के साथ बस द्वारा आज डिस्पैच किया गया।

सभी मतदान केंद्रों में पीठासीन पदाधिकारी सहित मतदान पदाधिकारी प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय की प्रतिनियुक्ति की गई है।

CCTV कैमरे और ड्रोन से होगी मतदान केंद्र की निगरानी: SP

एसपी डॉ. एहतेशाम वकारीब ने कहा कि शांतिपूर्ण एवं निर्भिक मतदान सुनिश्चित करने के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अति संवेदनशील मतदान केन्द्रों में CRPF जवानों की तैनाती की गई है। साथ ही कलस्टर में भी पर्याप्त संख्या में सुरक्षा बल की तैनात की गई है।

कलस्टर से बूथ तक गाड़ी नहीं जाने की स्थिति में मतदान कर्मियों को पैदल जाने का निर्देश दिया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कलस्टर एवं मतदान केन्द्रों की निगरानी सीसीटीवी एवं ड्रोन कैमरा के माध्यम से की जायेगी।