झारखंड

झारखंड विधानसभा स्पीकर रविंद्र नाथ महतो ने राजमहल क्षेत्र का किया दौरा

गोड्डा: जिले में कार्यरत ईस्टर्न कोलफील्ड लिमिटेड (ECL) की राजमहल (Rajmahal) क्षेत्र में चल रही जमीन समस्याओं (Land Problems) के मद्देनजर झारखंड विधानसभा (Jharkhand Assembly) के स्पीकर रविंद्र नाथ महतो ने ECL के अधिकारियों (Officials) के साथ मंगलवार को बैठक कर स्थिति का जायजा लिया।

परियोजना के आवासीय कॉलोनी उर्जानगर स्थित राजमहल हॉउस में विधानसभा स्पीकर (Assembly Speaker) रबीन्द्र नाथ महतो को CMD एपी पांडा व निदेशक जेपी गुप्ता ने बुके देकर स्वागत किया।

स्पीकर ने तमाम अधिकारियों के साथ बैठक की जिसमें राजमहल क्षेत्र के महाप्रबंधक प्रभारी रमेश चंद्र महापात्रा ने परियोजना में चल रहे भूमि अधिग्रहण (Land Acquisition) में आ रही समस्याओं को लेकर जानकारी दी।

पत्रकार वार्ता में स्पीकर ने कहा कि राजमहल परियोजना (Rajmahal Project) की समस्या को लेकर सरकार तक बातों को लाई जाएगी और समाधान करने की पहल की जाएगी।

अधिकारी के साथ साथ कई गणमान्य लोग भी थे उपस्थित

जमीन (Land) की समस्या को लेकर उन्होंने कहा कि यह संयुक्त विहार के समय से ही चली आ रही है। इस समस्या को दूर करने के लिए नई भूमि अधिग्रहण नीति (New Land Acquisition Policy) बनाई जा रही है।

साथ ही कई नीतियों में कई बदलाव भी किए जा रहे हैं। जल्द ही समस्याओं को दूर करवा दिया जाएगा। इस दौरान स्थानीय महागामा विधायक दीपिका पांडे ने स्पीकर से मुलाकात की तथा अपने कार्यकर्ताओं के साथ परिचय करवाया।

इस मौके पर ECL के तमाम वरिष्ठ अधिकारी एवं राजमहल क्षेत्र के अधिकारी के साथ साथ कई गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker