झारखंड

ED की रेड पड़ी तो बचाव में अनर्गल बयानबाजी कर रहीं अंबा प्रसाद, आदित्य साहू ने…

BJP प्रदेश महामंत्री एवं सांसद आदित्य साहू (Aditya Sahu) ने बुधवार को प्रदेश कार्यालय में पत्रकार वार्ता कर बड़कागांव विधायक Amba Prasad सहित राज्य के सत्ताधारी गठबंधन पर हमला बोला।

Jharkhand BJP on MLA Amba Prasad: BJP प्रदेश महामंत्री एवं सांसद आदित्य साहू (Aditya Sahu) ने बुधवार को प्रदेश कार्यालय में पत्रकार वार्ता कर बड़कागांव विधायक Amba Prasad सहित राज्य के सत्ताधारी गठबंधन पर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि आज जब Congress की विधायक अंबा प्रसाद के यहां ED की छापेमारी हुई तो बचाव में अंबा प्रसाद अनर्गल बयानबाजी कर रही हैं।

साहू ने कहा कि अंबा प्रसाद के घर कल ईडी की छापेमारी हुई तो उनको BJP ही याद आने लगी। उन्हें अपना और अपने परिवार का रिकॉर्ड याद करना चाहिए।

कैसे बड़कागांव विधानसभा (Barkagaon Assembly) क्षेत्र पिछले 15 वर्षों से आतंक, जमीन लूट, भ्रष्टाचार का पर्याय बना हुआ है।

साहू ने प्रदेश कार्यालय में प्रोजेक्टर पर एक वीडियो में दिखाया कि कैसे पलानी, पतरातु के कयूम अंसारी और निजाम अंसारी की जमीन लूटी गई।

उन्होंने कहा कि दबंगई का आलम यह है कि पुलिस प्रशासन भी इनके सामने नतमस्तक है। पुलिस जब अवैध बालू लदे ट्रैक्टर को जब्त करती है तो इनके समर्थक थाना से ट्रैक्टर को जबरदस्ती छुड़ा ले जाते हैं। पूरा क्षेत्र और झारखंड जानता है कि इनके माता, पिता से लेकर अंबा प्रसाद तक कैसे क्षेत्र में आतंक के पर्याय बने हुए हैं।

साहू ने कहा कि जहां तक BJP को इनसे लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में प्रत्याशी बनाने के लिए संपर्क की बात है तो इस बात को अम्बा प्रसाद प्रमाणित करें कि कब किसने इस संबंध में बात की।

ये तो स्वयं पिछले दिनों यशवंत सिन्हा से मिलकर चुनाव की चर्चा कर रही थी, जिसकी तस्वीर मीडिया में छपी थी। उन्होंने कहा कि जहां तक RSS का सवाल है तो उन्हें जानना चाहिए कि RSS एक राष्ट्रवादी सांस्कृतिक संगठन है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker