झारखंड

अचानक शुरू हो गई फायरिंग, पेट में गोली लगने से एक युवक जख्मी, अस्पताल में…

Khunti Firing News: खूंटी थानांतर्गत कपरिया (Kapariya) गांव के समीप बुधवार देर शाम हुई गोलीबारी (Firing) की एक घटना में बाइक सवार घाघरा गांव निवासी एतवा मिंज (23 ) गंभीर रूप से घायल हो गया। एतवा को पेट में एक गोली लगी है।

घटना के बाद उसी Bike पर सवार उसके दो दोस्त तुरंत उसे इलाज के लिए KS गंगा नामक एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां चिकित्सकों द्वारा उसका Operation कर पेट से गोली निकाल दी गई, लेकिन स्थिति अब भी गंभीर बनी हुई है।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

इस संबंध में खूंटी थाने में अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है। Police मामले की जांच में जुटी है। जानकारी के अनुसार एतवा अपने दो दोस्तों के साथ एक Bike पर सवार होकर हुंटार की तरफ से आ रहा था, उसी दौरान गोली चली जो बाइक के बीच में बैठे एतवा के पेट में जा लगी।

बाइक पर साथ बैठे उसके दोस्तों ने बताया कि एक तेज आवाज सुनाई दी, फिर एतवा के पेट से खून निकलने लगा। इस पर वे तत्काल उसे इलाज के लिए अस्पताल ले आए।

इस संबंध में खूंटी थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही घटना में संलिप्त अपराधियों को गिरफ्तार (Arreste) कर मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker