झारखंड

अन्नपूर्णा देवी से DVC के चेयरमैन की हुई वार्ता

कोडरमा: केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री सह कोडरमा सांसद अन्नपूर्णा देवी के नेतृत्व में बिजली व अन्य समस्या को लेकर रविवार को परिसदन में डीवीसी चेयरमैन रामनरेश सिंह (DVC Chairman Ramnaresh Singh) के साथ वार्ता हुई।

इसमें उपायुक्त आदित्य रंजन भी शामिल हुए। इसमें बरकट्ठा MLA अमित कुमार यादव ने बताया कि 19 अगस्त से लेकर 25 अगस्त तक हम सभी ने मिलकर DVC Power Plant का पानी तिलैया डैम एंटीकवाल के पास लगातार पांच दिन तक रोक दिया था।

DVC के सभी सड़कों के निर्माण के संबंध में वार्ता हुई

वार्ता को लेकर आज कोलकाता से चलकर स्वयं डीवीसी चेयरमैन रामनरेश सिंह आए और परिसदन पहुंचे। बिजली की समस्या और रोजगार, DVC के RR पॉलिसी को लेकर विस्थापन नीति, तिलैया डैम में प्लस टू हाई स्कूल, बकाया 12 शिक्षकों का 30 महीना से वेतन और क्षेत्र के विकास जैसे DVC के सभी सड़कों के निर्माण के संबंध में वार्ता हुई।

उन्हें विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया गया, जैसे बांझेडीह पावर प्लांट तिलैया डैम (Banjhedih Power Plant Tilaiya Dam) में संचालित हो रहे प्लस टू विद्यालय DVC के उदासीनता के कारण बंद के कगार पर है।

DVC के द्वारा DVC कमांड एरिया में कोई भी विकास का कार्य नहीं किए जाते हैं, जिससे कि DVC के द्वारा बनाए गए सारे सड़क और प्लांट तक स्थिति काफी जर्जर हो गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker