दुकान में सेंधमारी कर नगद सहित हजारों के सामान की चोरी

News Aroma Desk

Khunti Stolen by Burglarizing a Shop : खूंटी (Khunti ) शहर के बाजार टांड़ स्थित दूध, दही, कोल्ड ड्रिंक्स, मिक्सर, बिस्किट सहित स्टेशनरी के सामान की एक दुकान में मंगलवार रात चोरों ने सेंधमारी कर चोरी (Theft) की घटना को अंजाम दिया।

दुकान मालिक सरोज चौधरी के अनुसार इस घटना में चोरों ने महाजन को देने के लिए दुकान में छिपा कर रखे गए एक लाख रुपये नकद सहित लगभग 10-15 हजार रुपये मूल्य के काजू, किशमिश सहित अन्य सामान चुरा ले गए।

इस संबंध में खूंटी थाने में बुधवार को मामला दर्ज किया गया। पुलिस मामले की पड़ताल कर चोरों की तलाश में जुटी है। दुकान मालिक ने बताया कि रोज की तरह मंगलवार रात लगभग नौ बजे दुकान बंद कर वह तोरपा रोड (Torpa Road) स्थित अपने आवास चले गए थे।

बुधवार सुबह एक परिचित ने उन्हें सूचना दी कि उनकी दुकान में चोरी हो गई है। चोरी की सूचना मिलते ही वह भागे-भागे दुकान आए, तो देखा कि दुकान के पीछे की दीवार में सेंधमारी की हुई है और दुकान के अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा है।

उन्होंने बताया कि रात में वह अकेले घर जाते हैं, इसलिए बिक्री के पैसे को दुकान में ही गल्ले के बगल में छिपाकर छोड़ जाते हैं।

बुधवार सुबह महाजन को पैसे का भुगतान करना था। इसलिए लगभग एक लाख रुपये वह दुकान में छिपा कर रखे हुए थे, जिस पर चारों ने हाथ साफ कर दिये।

x