झारखंड

कैराली स्कूल में हुई मारपीट को लेकर झारखंड अभिभावक संघ ने छात्र के अभिभावक से की मुलाकात

कैराली स्कूल (Kairali School) में बच्चों के बीच हुई आपसी मारपीट के संबंध में झारखण्ड अभिभावक संघ (Jharkhand Parents Association) के प्रतिनिधिमंडल ने छात्र के अभिभावक से मुलाकात की और घटना के संबंध में जानकारी लिया साथ ही उन्हें हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया।

Kairali School Fighting : कैराली स्कूल (Kairali School) में बच्चों के बीच हुई आपसी मारपीट के संबंध में झारखण्ड अभिभावक संघ (Jharkhand Parents Association) के प्रतिनिधिमंडल ने छात्र के अभिभावक से मुलाकात की और घटना के संबंध में जानकारी लिया साथ ही उन्हें हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया।

घटना के संबंध में छात्र के अभिभावक ने बताया कि स्कूल में क्लास रूम के अंदर सारे बच्चों के समक्ष यह घटना घटी है जिसमें आरोपी छात्र ने हमारे बच्चे के ऊपर पीछे से कैंची से सर पर हमला किया।

उसके बाद उसने खुद को बचाने के लिए खुद के हाथों में भी चोट लगा ली। घटना के 40 मिनट बाद भी स्कूल की ओर से छात्र को Hospital नहीं ले जाया गया। अंतत: मजबूर होकर मैंने खुद से बाइक पर बैठाकर खून से लथपथ अपने बच्चे को पारस हॉस्पिटल ले जाकर इलाज कराया।

झारखंड अभिभावक संघ (Jharkhand Parents Association) के अध्यक्ष अजय राय ने इस घटना को लेकर ईमेल के माध्यम से रांची के उपयुक्त व राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग, झारखण्ड, रांची को पत्र लिखा है और उनसे इस पूरे मामले में उच्च स्तरीय जांच कर स्कूल प्रबंधन के ऊपर FIR दर्ज कराने की मांग की है।

झारखंड अभिभावक महासंघ के महासचिव मनोज मिश्रा ने कहा है कि स्कूल के दबाव व नकरात्मक रवैया के कारण अभिभावक हताश और निराशा है।

परंतु अभिभावक संघ इस पूरे घटना को लेकर तब तक चुपचाप नहीं बैठने वाली जब तक पीड़ित छात्र को न्याय मिल नहीं मिल जाता।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker