झारखंड

कांग्रेस से निलंबित जामताड़ा विधायक इरफान अंसारी की गिरफ्तारी के बाद आवास पर सन्नाटा

जामताड़ा: भारी मात्रा में कार में नकदी (Cash) के साथ गिरफ्तार (Arrest) किए गए जामताड़ा विधायक डॉ इरफान अंसारी (MLA Dr Irfan Ansari) के आवास पर मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

कोलेबिरा और खिजरी विधायक के साथ गिरफ्तार अंसारी को पुलिस ने खुफिया एजेंसियों (Intelligence Agencies) ने मिले इनपुट के बाद हावड़ा में दबोचा था।

बताया जा रहा है कि इरफान अंसारी के जामताड़ा आवास पर सुबह से मिलने-जुलने और अपनी परेशानी लेकर आने वालों भीड़ लगी रहती थी।

विधायक के वाहन से पुलिस ने 48 लाख रुपए जब्त किए

कार्यकर्ताओं का भी दिनभर जमावड़ा लगा रहता था। लेकिन इरफान के जेल जाने के बाद यहां पर इक्का दुक्का लोग अब नजर आ रहे हैं।

हालात ये हैं कि वहां तैनात गार्ड ने अब मुख्य द्वार तक को बंद कर दिया है। ताकि बाहर से कोई अंदर न आ सके।

गौरतलब है कि जामताड़ा विधायक डॉ. इरफान अंसारी समेत सिमडेगा जिले के कोलेबिरा विधानसभा क्षेत्र से विधायक नमन विक्सल कोंगाड़ी और खिजरी विस क्षेत्र से विधायक राजेश कच्छप को पुलिस ने खुफिया इनपुट (Intelligence Input) के आधार पर पश्चिम बंगाल के हावड़ा में गिरफ्तार किया है।

विधायक के वाहन से पुलिस ने 48 लाख रुपए जब्त किए हैं। इस मामले के सामने आने के बाद लोगों में चर्चा का बाजार गर्म है तथा जमकर राजनीति हो रही है।

तीनों की गिरफ्तारी के बाद राज्य में मुख्य विपक्षी दल BJP काफी हमलावर हो गई

पक्ष विपक्ष में आरोप प्रत्यारोप (Allegations) का भी दौर जारी है। जामताड़ा के कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों को मायूसी देखी जा रही है।

वहीं, BJP कार्यकर्ता मामले को लेकर विधायक पर हमलावर हैं। बता दें कि झारखंड में निलंबित IAS पूजा सिंघल के करीबी से भारी मात्रा में नकदी (Cash) मिलने के बाद से कार्रवाई चल रही है।

इसमें लगातार कोई न कोई दबोचा जा रहा है। इसी कड़ी में कांग्रेस (Congress) के ये तीनों विधायक भी पकड़ में आ गए। हालांकि मामला जो भी लेकिन तीनों की गिरफ्तारी के बाद राज्य में मुख्य विपक्षी दल BJP काफी हमलावर हो गई है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker