झारखंड

Bokaro : पत्नी से विवाद के बाद पति ने लगाई 40 फीट ऊंचे पुल से छलांग

स्थानीय लोगों ने उसे उपचार के लिए पेटरवार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया

बोकारो: ज़िले के पेटरवार प्रखंड के चलकरी दक्षिणी पंचायत बांसगोडा निवासी पति-पत्नी (Husband Wife) में हुए नोंकझोंक के बाद पति ने गुस्से में आकर खेतको समीप तेनु-बोकारो नहर के 16 नंबर पुल से सुखे हुए जोरिया में लगभग 40 फीट नीचे छलांग लागा दी। इससे उसे गंभीर चोट आई है।

बोकारो सदर अस्पताल रेफर

स्थानीय लोगों ने उसे उपचार के लिए पेटरवार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया। जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए बोकारो सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार बांसगोंडा निवासी मनोहर मुर्मू के 24 वर्षीय पुत्र नरेद्र मुर्मू ने शुक्रवार को लगभग 1 बजे खेतको समीप नहर के 16 नम्बर पुल में 40 फिट उंचाई से छलांग लगा दी। जिससे जोरिया के नीचे जा गिरा।

108 एम्बुलेंस को फोन कर बुलाया

नहर में स्नान कर रहे लोगों ने यह देखकर आनन फानन में 108 एम्बुलेंस को फोन कर बुलाया और उपचार के लिए पेटरवार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

यहां चिकित्सा पदाधिकारी अलबेल केरकट्टा ने बताया कि युवक को गम्भीर चोट लगी है। परंतु युवक खतरे से बाहर है। उसे बेहतर उपचार के लिए बोकारो सदर अस्पताल भेज दिया गया है।

युवक के परिजन ने अनुसार कल उसके ससुराल में पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था। इसके बाद वह वहां से घर लौटा था।

आज पुनः फिर पति पत्नी के बीच मोबाइल से विवाद हुई। इसके बाद वह गुस्से में आकर ब्रिज से कूद गया। आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया।