झारखंड

झारखंड : स्कूल के स्मार्ट क्लास में अश्लील गाने पर शिक्षकों ने छात्राओं संग लगाये ठुमके, Video वायरल

पलामू: जिले के हैदरनगर स्थित राजकीयकृत प्लस टू उच्च विद्यालय (Government Plus Two High School) में अश्लील भोजपुरी गाने पर शिक्षकों और छात्राओं द्वारा डांस किये जाने का Video Viral  हो रहा है।

इसमें कक्षा में भोजपुरी गाने पर शिक्षक और छात्र-छात्राएं (Teachers And Students) नाचते दिख रहे हैं। इस वायरल वीडियो में दिख रहा है कि क्लासरूम में एक स्मार्ट टीवी लगा है, जिस पर अश्लील भोजपुरी गाना चल रहा है।

इस गाने पर शिक्षक और छात्र-छात्राएं नाच रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह मामला 25 दिसंबर से पहले का है।

झारखंड : स्कूल के स्मार्ट क्लास में अश्लील गाने पर शिक्षकों ने छात्राओं संग लगाये ठुमके, Video वायरल - Jharkhand: Teachers dance with girl students on obscene songs in smart class of school, video viral

 

बेहतर शिक्षा के लिए स्मार्ट क्लास की व्यवस्था की है सरकार ने

बता दें कि झारखंड सरकार ने कुछ चुनिंदा विद्यालयों में Smart Class की व्यवस्था की है, ताकि इससे बच्चों को तकनीक के माध्यम से बेहतर शिक्षा दी जाये।

शिक्षकों द्वारा PPT के माध्यम से बच्चों को Smart TV  पर पढ़ाये जाने की व्यवस्था है। हालांकि, बताया जा रहा है कि इस विद्यालय में वाई-फाई की सुविधा नहीं है। शिक्षकों के मोबाइल फोन या मेमोरी कार्ड से स्मार्ट टीवी पर वीडियो चलाया जाता है।

प्राचार्य ने कहा- कड़ी कार्रवाई होगी

इधर, इस पूरे मामले पर विद्यालय की प्राचार्य गंगा अग्रवाल ने कहा कि विद्यालय में वीडियो और डांस (Video And Dance) की उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

वह मामले की जांच करेंगी। प्रमाणित होने पर संबंधित शिक्षकों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker