झारखंड

दोहरा शतक जड़ चुका झारखंड का ईशान किशन जुड़ा रीअल एस्टेट के कारोबार से, यहां किया भूमि पूजन

रांची: भारत में क्रिकेट (Cricket) के खेल को भगवान की तरह माना जाता है और इसके खिलाड़ी हर किसी के चहेते होते हैं। यदि खिलाड़ी स्टार (Player Star) खिलाड़ी बन जाए तो प्रशंसक उसे दिलाेजान से चाहने लगते हैं।

उन्हें में एक रहे देश और झारखंड (Jharkhand) की शान महेंद्र सिंह धौनी, जिनका क्रिकेट से अलग होने के बाद भी आज भी डंका बजता है।

लेकिन अब झारखंड का ईशान किशन (Ishaan Kishan) भी उनकी ही तरह पहचान बनाने में जुट गया है। हाल ही में दोहरा शतक लगाकर उसने काफी नाम कमाया है।

लेकिन अब यह खिलाड़ी रिअल एस्टेट (Khiladi Real Estate) के कारोबार में भी कदम रख चुका है।

रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) मैच खेल रहे ईशान ने बुधवार को मैच के बाद शगुन ईशान इंफ्रा डेवलपर्स प्राइवेट लिमिटेड (Shagun Ishaan Infra Developers Private Limited) के तहत बननेवाले प्रोजेक्ट (Project) का भूमि पूजन किया।

राजनीति से जुड़े लोग भी भूमि पूजन में पहुंचे

विधायक सुदेश महतो और अपने करीबी दोस्तों की मौजूदगी में ईशान ने सिमलिया नया टोली और कटहल मोड के समीप दीपाटोली के पास दो Project के भूमि पूजन में शामिल हुए।

ईशान किशन ने नारियल फोड़कर कंपनी के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। शिलान्यास के दौरान भगवान सत्यनारायण की आरती करने के बाद ईशान किशन ने प्रसाद भी ग्रहण किया।

इस दौरान उन्होंने शगुन ईशान इंफ्रा डेवेलपर्स प्राइवेट लिमिटेड के लोगों से बात की एवं बिल्डिंग (Building) से जुड़ी जानकारी भी ली।

धौनी के घर के पास शुरू हुआ प्रोजेक्ट

खास बात है कि सिमलिया में जो प्रोजेक्ट उन्होंने शुरू किया है वह पूर्व भारतीय क्रिकेट (East Indian Cricket) महेंद्र सिंह धौनी (Mahendra Singh Dhoni) के घर के पास में है।

लोगों का कहना है कि क्रिकेट के दोनों सितारे अब पड़ोसी बन जाएंगे। इस दौरान ईशान ने प्रशंसकों के साथ फोटो भी खिंचवाई। ईशान किशन को अपने बीच पाकर लोग काफी खुश नजर आए।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही बांग्लादेश (Bangladesh) में बांग्लादेश के खिलाफ एकदिवसीय मैच खेलते हुए ईशान ने दोहरा शतक ठोका था। इसके बाद से वे प्रशंसकों के बीच काफी चर्चा का विषय बन गए हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker