मनोरंजन

जिया के बोल्ड और हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर मच जाती है हलचल, जरा…

Jiya Shankar Oops Moment: जिया शंकर आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरें शेयर (Jiya Shankar Share Bold and Hot Pictures) करती रहती हैं। Bigboss OTT से निकलकर Jiya Shankar ने नए मुकाम हालिस किए हैं।

बता दें कि लाखों लोग सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं। हाल ही में जिया ने एक शोके दैरान रैंप वॉक किया था जहां से जुड़ा उनका वीडियो जमकर वायरल हुआ था।

जिया के बोल्ड और हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर मच जाती है हलचल, जरा… - Jiah's bold and hot pictures create a stir on social media, just…

जिया का Oops Moment

जिया का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस रेड कारपेट (Actress Red Carpet) पर उतरी हैं। इस दौरान जिया के साथ एक घटना होती है जिसमें उनके ड्रेस की स्ट्रैप एक ओर से खिसक जाती है।

इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान रह गया। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने कहा ‘अरे बाप रे’। तभी एक्ट्रेस ने रिप्लाई किया कि इसमें ‘अरे बाप रे की क्या बात है।’ बता दें कि सोशल मीडिया पर जिया के कई Video Viral  होते रहते हैं जिसे देखकर फैंस कमेंट्स (Fans Comments) की बरसात कर देते हैं।

जिया के बोल्ड और हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया पर मच जाती है हलचल, जरा… - Jiah's bold and hot pictures create a stir on social media, just…

Video पर आए खूब सारे कमेंट

ऐसे में ये वीडियो Paparazzi Page पर वायरल हुआ लोगों के रिएक्शन्स आना शुरु हो गए। एक ने लिखा है, ‘जब ड्रेस संभालती नई तो ऐसा पहना भी मत करो बहन, बोले तो घटिया सी आपकी रैंप वॉक वाली ड्रेस (Ramp Walk Dress) और अब ये।

Jiya Shankar

एक ने लिखा, ”उसने इसे बहुत खूबसूरती से संभाला।’ एक ने लिखा, ”वह स्थिति को बहुत खूबसूरती से संभालती है और वह भी मुस्कुराहट के साथ”, एक ने लिखा, ”एक फोटोग्राफर (Photographer) बोला….कड़क’। इस तरह के तमाम कमेंट्स सामने आ रहे हैं। हालांकि जिया शंकर ने किसी तरह का कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker