भारत

‘रात में अच्छी नींद नहीं आ रही तो लगाएं एक्स्ट्रा पैग’, BJP नेता ने दी महिला मंत्री को सलाह, हंगामा

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) का पहला चरण शुरु होने में कुछ ही दिन बचे हैं और राजनीतिक पार्टियों के नेता चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं।

BJP leader Sanjay Patil Strange Advice: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) का पहला चरण शुरु होने में कुछ ही दिन बचे हैं और राजनीतिक पार्टियों के नेता चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं।

चुनाव प्रचार (Election Campaign) के दौरान एक-दूसरे पर तंज कसने के साथ ही जनता को अपनी ओर खींचने के लिए कई वादे भी कर रहे हैं।

वहीं कई बार नेता की भाषण देने समय जुबान भी फिसल जाती है और कहना कुछ चाहते हैं निकल कुछ जाता है ऐसा ही एक मामला कर्नाटक (Karnataka) में सामने आया जहां BJP नेता ने शराब पीने की सलाह दे दी।

चुनाव प्रचार में कई दिग्गज नेता जनता से लोकलुभावन के साथ अपने प्रतिद्वंद्वी पर हमले करने से नहीं चूक रहे। वहीं कर्नाटक में एक BJP नेता संजय पाटिल की जुबान फिसल गई और उन्होंने कांग्रेस नेता और राज्य की महिला एवं बाल विकास मंत्री लक्ष्मी हेब्बालकर (Lakshmi Hebbalkar) को शराब पीने की सलाह दे दी।

संजय पाटिल ने कथित तौर पर कहा कि रात में अच्छी नींद लेना है तो एक एक्स्ट्रा पैग जरूर लगाएं। उनके बयान ने नया विवाद खड़ा कर दिया है। इसके बाद कांग्रेस पार्टी ने जवाब देते हुए BJP की कौरवों और रावण से तुलना कर दी।

पाटिल ने शनिवार को बेलगावी में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा, मैंने कर्नाटक में आठ अलग-अलग क्षेत्रों में प्रभारी के रूप में काम किया है। बेलगावी में, बड़ी संख्या में महिलाएं भाजपा के समर्थन में सामने आ रही हैं।

वहीं पाटिल ने कर्नाटक की महिला एवं बाल विकास मंत्री लक्ष्मी हेब्बालकर (Lakshmi Hebbalkar) पर कटाक्ष करते हुए पूर्व BJP विधायक संजय पाटिल ने कहा कि कर्नाटक में BJP को बढ़ता देख हेब्बालकर को चिंता हो रही होगी, शायद उन्हें रात में नींद भी नहीं आती होगी। इसलिए मेरी सलाह है कि वह रात में अच्छी नींद लेने के लिए नींद की गोली या एक एक्स्ट्रा पैग लें।

गौरतलब है कि लक्ष्मी हेब्बालकर के बेटे मृणाल रवींद्र हेब्बालकर BJP उम्मीदवार और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री जगदीश शेट्टार के खिलाफ बेलगावी सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं।

Karnataka Congress ने पलटवार करते हुए कहा कि भाजपा के संजय पाटिल ने Lakshmi Hebbalkar पर की टिप्पणी से पूरे महिला समुदाय को निशाना बनाया और अपमानित किया है।

कर्नाटक कांग्रेस ने कहा कि जो कोई भी महिलाओं को नीची दृष्टि से देखता है, इसका मतलब है कि उनका पतन शुरू हो गया है।

BJP और JDS पार्टियों का पतन शुरू हो गया है, इसलिए उनका महिला विरोधी रवैया बढ़ रहा है। कौरवों और रावण की तरह, BJP और JDS का भी निश्चित रूप से विनाश होगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker