भारत

केजरीवाल का ‘AAP’ कार्यालय पर छापे का आरोप, अहमदाबाद पुलिस ने कहा- दावा झूठा

अहमदाबाद: आम आदमी पार्टी (AAP) के अहमदाबाद स्थित कार्यालय पर गुजरात पुलिस (Gujarat Police) के छापे के आरोप से राजनीति गरमा गई है। अहमदाबाद पुलिस (Ahmedabad Police) ने इस आरोप को सिरे से खारिज कर दिया है। दरअसल आप के इसुदान गढ़वी ने रविवार देररात Tweet कर कहा था कि अहमदाबाद में आप कार्यालय में तलाशी ली गई है।

शहर की Police द्वारा ऐसी कोई छापेमारी नहीं की गई है

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसे Retweet कर BJP पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने लिखा कि गुजरात की जनता से आप को जो अपार समर्थन मिल रहा है, उससे BJP हिल गई है।

इसके बाद अहमदाबाद पुलिस ने सोमवार सुबह गुजराती और हिंदी में Tweet किया। इसमें कहा गया कि अहमदाबाद पुलिस ने आप के Office पर छापा नहीं मारा है। अहमदाबाद पुलिस ने कहा- ‘कल Police द्वारा आम आदमी पार्टी के दफ्तर पर छापेमारी की खबर Social Media के जरिए सामने आई है। शहर की Police द्वारा ऐसी कोई छापेमारी नहीं की गई है।’

गढ़वी ने Tweet में लिखा था- ‘केजरीवाल जी जैसे ही अहमदाबाद पहुंचे, गुजरात पुलिस ने आम आदमी पार्टी के अहमदाबाद कार्यालय पर छापा मारा। चेक करते हुए दो घंटे हो गए।

कुछ नहीं मिला। फिर आऊंगा।’ उल्लेखनीय है कि अरविंद केजरीवाल सोमवार को यहां कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेने पहुंचे हैं। वह इस समय अहमदाबाद में व्यापारियों के टाउन हॉल में आयोजित कार्यक्रम में हैं।शाम 4 बजे स्थानीय अधिवक्ताओं से टाउन हॉल में मिलेंगे।

केजरीवाल 13 सितंबर की सुबह पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे। दोपहर 12 बजे एक और गारंटी की घोषणा करेंगे। शाम चार बजे सफाई कर्मियों के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद दिल्ली रवाना होंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker