भारत

BJP उम्मीदवार नवनीत कौर राणा विधायक पति के साथ वोट डालने पहुंचीं

अभिनेत्री से नेता बनीं अमरावती (SC) लोकसभा सीट से BJP उम्मीदवार नवनीत कौर राणा (Navneet Kaur Rana) अपनी गतिविधियों से हर समय चर्चा में बनी रहती हैं।

BJP Candidate Navneet Kaur Rana: अभिनेत्री से नेता बनीं अमरावती (SC) लोकसभा सीट से BJP उम्मीदवार नवनीत कौर राणा (Navneet Kaur Rana) अपनी गतिविधियों से हर समय चर्चा में बनी रहती हैं।

शुक्रवार को 38 वर्षीय नवनीत 39 डिग्री सेल्सियस तापमान में चमकदार सुनहरी-नारंगी रंग की साड़ी पहने हुए अपने पति निर्दलीय विधायक रवि गंगाधर राणा के साथ Bullet Motorcycle पर सवार होकर वोट डालने पहुंचीं।

इस दौरान साथ चल रहे मीडियाकर्मियों से बात करते हुए उन्होंने लोगों से घरों से बाहर निकलने, मतदान करने और प्रधानमंत्री मोदी के हाथों को मजबूत करने की अपील की।

नवनीत ने मुस्कुराते हुए कहा, “मैंने घर से बाहर निकलने से पहले हनुमान जी का आशीर्वाद लिया और हनुमान चालीसा का पाठ किया। मुझे यकीन है कि बजरंगबली मुझे आशीर्वाद देंगे और अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों की सेवा करने का एक और अवसर प्रदान करेंगे।”

उधर, कैजुअल सफेद कुर्ता-पायजामा पहने उनके विधायक पति रवि धीमी गति से मोटरसाइिकल चलाते रहे।

बातचीत के दौरान खुश नजर आ रहीं नवनीत ने PM मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और पार्टी के अन्य बड़े नेताओं की प्रशंसा की और हिंदू देवी-देवताओं का जिक्र किया।

Polling Booth पहुंचने पर राणा दंपति ने बारी-बारी से मतदान किया। अपनी स्याही लगी उंगलियों काेे दिखाते व आम मतदाताओं के साथ बातचीत करते हुए वे मतदान केंद्र से बाहर निकले।

पंजाबी मूल के एक पूर्व सैनिक की मुंबई में जन्मी बेटी, नवनीत कौर अक्सर सड़कों पर निकलकर लोगों से घुलती-मिलती रहती हैं।

पिछले साल जून में वह अचानक एक किसान के खेत में पहुंच गईं और ट्रैक्टर चलाया।

महाराष्ट्र में पूर्ववर्ती महाविकास अघाड़ी सरकार का नेतृत्व कर रहे पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ तकरार के बाद नवनीत ने कई रील बनाकर Social Media पर पोस्ट किया और चर्चा में रहीं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker