झारखंड

गैंग्स ऑफ वासेपुर की तर्ज पर गैंग्स ऑफ छोटानागपुर कर रहा काम, BJP ने…

प्रतुल ने आरोप लगाया की Gangs of Wasseypur की तर्ज पर गैंग्स ऑफ छोटानागपुर काम कर रहा है, जो पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और JMM के कई अन्य बड़े नेताओं को जमीन कब्जा करने के लिए कागजात बनाने में मदद करता था।

BJP Pratul Shahdeo Targeted JMM: BJP के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव (Pratul Shahdeo) ने राज्य सरकार पर बड़ा हमला बोला।

प्रतुल ने आरोप लगाया की Gangs of Wasseypur की तर्ज पर गैंग्स ऑफ छोटानागपुर काम कर रहा है, जो पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और JMM के कई अन्य बड़े नेताओं को जमीन कब्जा करने के लिए कागजात बनाने में मदद करता था।

प्रतुल शाहदेव शुक्रवार को मीडिया सेंटर में पत्रकार वार्ता को संबोधित कर रहे थे।

प्रतुल ने कहा कि लव जिहाद को सरकार ने पूरे तरीके से नजरअंदाज करके रखा था। अब लैंड जिहाद भी इस सरकार में शुरू हो गया।

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री Hemant Soren की कब्जे वाली 8.86 एकड़ की बेनामी जमीन पर कब्जे में जिन लोगों पर कागजात के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगा उनमें इरशाद, अफसर अली, इम्तियाज, सद्दाम, ताल्हा और फैयाज प्रमुख हैं।

प्रतुल ने जानना चाहा कि क्या यह बात सही है कि रात के 8:00 बजे के बाद इस गैंग्स ऑफ वासेपुर के सदस्यों को मुख्यमंत्री आवास में एंट्री करने की खुली छूट थी और उसे समय सीसीटीवी भी ऑफ कर दिया जाता था?

प्रतुल ने एजेंसियों से आग्रह किया कि उस समय के सुरक्षा पदाधिकारी से बुलाकर इस मुद्दे पर जानकारी ली जाए। क्योंकि, अब तक तो CCTV फुटेज इन लोगों ने नष्ट कर दिया होगा।

उन्होंने कहा कि लैंड जिहादी गैंग ने जगन्नाथपुर के कचनार टोली की बेशकीमती जमीन पर कब्जा कर लिया। इसमें भी गठबंधन से जुड़े जाकिर का नाम आया। जाकिर के साथ मुबारक खान, शमीम खान, इकबाल, नासिर इकराम, अब्दुल, सलीम, राशिद, हुसैन, मंजूर और अनवर को भी अभियुक्त बनाया गया है।

प्रतुल ने कहा कि जिस तरीके से Hemant Soren पार्ट वन ऑफ पार्ट 2 में सेना और सरकार की जमीन पर कब्जा करने की कोशिश हो रही है वह साफ दिख रहा है कि इनको कहीं ना कहीं राजनीतिक संरक्षण प्राप्त है।

साथ ही कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री Hemant Soren के कार्यकाल में सिर्फ जमीन पर डकैती नहीं हुई, बल्कि युवाओं के रोजगार पर भी डाला गया, जो आगे विनोद और हेमंत सोरेन के बीच व्हाट्सएप चैट से स्पष्ट है। यह ईडी के चार्जशीट का भी हिस्सा है। 25-25 लाख में युवाओं के सपनों को बेचने का कार्य हुआ।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker