Uncategorized

KL Rahul और मयंक भारतीय कैंप में हुए शामिल, सैनी आइसोलेशन से वापस लौटे

भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने सोमवार को ट्विटर पर नरेंद्र मोदी स्टेडियम में राहुल, मयंक और सैनी के प्रशिक्षण की तस्वीरे साझा की

अहमदाबाद: उपकप्तान केएल राहुल और बल्लेबाज मयंक अग्रवाल वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे मैच से बाहर होने के बाद भारतीय कैंप में शामिल हो गए हैं। इस बीच, नवदीप सैनी (जो कोरोना संक्रमित होने के कारण आइसोलेशन में थे) भी टीम में वापस लौट आए हैं।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने सोमवार को ट्विटर पर नरेंद्र मोदी स्टेडियम में राहुल, मयंक और सैनी के प्रशिक्षण की तस्वीरें साझा की, क्योंकि भारत ने बुधवार को खेले जाने वाले दूसरे वनडे की तैयारी शुरू कर दी है।

बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, देखो यहां कौन हैं! तीनों खिलाड़ी टीम में वापस आ गए हैं और आज उन्होंने अभ्यास सत्र में जमकर पसीना बहाया।

राहुल व्यक्तिगत कारणों से पहले वनडे से चूक गए थे। मयंक पहले वनडे मैच के लिए टीम का हिस्सा नहीं थे, क्योंकि वह भारतीय शिविर में कोविड-19 मामलों के बाद पिछले सप्ताह टीम में शामिल होने के बाद भी अपनी क्वोरंटीन अवधी पूरा कर रहे थे।

इससे पहले शिखर धवन, रुतुराज गायकवाड़ और श्रेयस अय्यर की तिकड़ी के साथ-साथ सहयोगी स्टाफ के चार सदस्य अहमदाबाद पहुंचने पर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker