झारखंड

गोली मारकर जख्मी करने के मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को दबोचा, SP ने…

कोडरमा पुलिस (Koderma Police) ने थाना अंतर्गत बेकोबार में गोली मार कर एक व्यक्ति को जख्मी करने के मामले का उद्भेदन करते हुए घटना में शामिल चार आरोपित को हथियार समेत गिरफ्तार किया है।

Koderma Firing: कोडरमा पुलिस (Koderma Police) ने थाना अंतर्गत बेकोबार में गोली मार कर एक व्यक्ति को जख्मी करने के मामले का उद्भेदन करते हुए घटना में शामिल चार आरोपित को हथियार समेत गिरफ्तार किया है।

इस बाबत मंगलवार को कोडरमा SP अनुदीप सिंह ने प्रेसवार्ता में बताया कि सोमवार देर संध्या करीब सात बजे यह सूचना प्राप्त हुई कि कोडरमा थाना (Koderma Police Station) अन्तर्गत ग्राम बेकोबार में अजय पंडित को अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली मार दी गयी है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए इसके सत्यापन एवं त्वरित उद्भेदन के लिए एक टीम SDPO जीतवाहन उरॉव, पुनि सह थाना प्रभारी सुजित कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया।

गठित टीम द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना के महज छह घंटों के अन्दर काण्ड का उद्भेदन करते हुए घटना को अंजाम देने वाले चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया एवं घटना को अंजाम देने में प्रयुक्त एक देशी पिस्टल (Country Made Pistol), दो जिन्दा कारतूस, एक पिस्टल का मैगजिन एवं एक Honda Dream योगा मोटर साईकिल को भी बरामद किया गया।

गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ करने पर उन्होंने यह स्वीकार किया कि पूर्व से पीडित के परिवार और अभियुक्तों के परिवार के बीच चली आ रही सम्पति विवाद (Property Dispute) के कारण इनके द्वारा इस घटना को अंजाम दिया गया है।

मामले में बिनोद पंडित (45), प्रवीण पंडित (24 ), पंकज कुमार ( 22 ) और सुनील ठाकुर (26 ) को गिरफ्तार किया गया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker