झारखंड

आंगन में सो रहे बच्चों के ऊपर गिरी निर्माणाधीन कच्ची दीवार, दो की मौत

चाईबासा जिले के कुमारडुंगी थाना क्षेत्र में बुधवार की रात निर्माणाधीन कच्ची दीवार (Raw wall) के गिरने से और उसके मलबे में दबने से 2 बच्चों की मौत हो गई है।

Raw wall Under Construction Fell on Children :चाईबासा जिले के कुमारडुंगी थाना क्षेत्र में बुधवार की रात निर्माणाधीन कच्ची दीवार (Raw wall) के गिरने से और उसके मलबे में दबने से 2 बच्चों की मौत हो गई है।

वहीं दो अन्य बच्चे और एक बुजुर्ग (Elderly) को गंभीर चोटें आई हैं।

घटना के विषय में मिली जानकारी के अनुसार लगभग आधा दर्जन बच्चे रात को देवानंद पान के घर के आंगन में सो गये। रात के करीब 9 बजे वहीं पर निर्माणाधीन दीवार अचानक से बच्चों के ऊपर जा गिरी। जिससे नीचे सो रहे बच्चे दब गये।

आनन-फानन में देवानंद पान ने 4 बच्चों को खींचकर मलबे से बाहर निकाला। लेकिन दो बच्चे शिवा पान व मुन्ना पान वहीं दब गये।

शरीर का एक-एक अंग टूटकर चूर

दोनों को इलाज के लिए Health Center ले जाते वक्त शिवा पान की अस्पताल पहुंचने से पहले रास्ते में ही मौत हो गई। वहीं मुन्ना पान को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारडुंगी पहुंचाया।

लेकिन वहां के चिकित्सकों ने मरहम-पट्टी कर चाईबासा सदर अस्पताल रेफर कर दिया। मुन्ना पान की भी चाईबासा सदर अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में ही मौत हो गई।

परिजनों ने बताया कि शिवा पान के शरीर का एक-एक अंग टूटकर चूर हो गया है। दोनों के मुंह से काफी खून निकल रहा था। घायल में देवानंद पान, सुनिता पान, सोमनाथ पान व अर्जुन पान शामिल हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker