झारखंड

गोड्डा में पुलिस की गोली से युवक की मौत, थाना प्रभारी निलंबित, ASI हुआ गिरफ्तार

सुंदरपहाड़ी थाना क्षेत्र में Police की गोली से एक युवक की मौत मामले में गुरुवार को थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है।

Youth Dies due to Police Firing in Godda: सुंदरपहाड़ी थाना क्षेत्र में Police की गोली से एक युवक की मौत मामले में गुरुवार को थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है।

साथ ही आरोपित ASI राजनाथ यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ASI पर गैर इरादतन हत्या और Arms Act की धारा में सुंदरपहाड़ी थाना में प्राथमिकी (FIR) दर्ज की गयी है।

मामले को लेकर गोड्डा SDPO JPN चौधरी के नेतृत्व में SIT की टीम मामले की जांच कर रही है। पुलिस को सूचना मिली थी कि बेनाडिक हेंब्रम लेवी वसूलने आने वाला है।

सूचना के आधार पर बुधवार देर शाम सुंदरपहाड़ी थाना की पुलिस ने एक टीम गठित कर बेनाडिक हेंब्रम (Benadic Hembrum) के घर छापेमारी की। पुलिस को देखकर एक व्यक्ति वहां से भागने लगा।

पुलिस ने उसे रूकने को कहा, लेकिन वह भागता ही रहा। उसे पकड़ने के दौरान पुलिस ने Firing की। इस गोलीबारी में Benadic Hembrum के घर पर रह रहे हरिनारायण पहाड़िया नाम के युवक के बांये कंधे के पास गोली लग गई।

घायल अवस्था में पुलिस उसे अस्पताल ले गयी, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद ग्रामीणों ने पुलिस पर बिना कुछ पूछे गोली चलाने का आरोप लगाया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker