झारखंड

धनबाद लोस सीट से कांग्रेस कैंडिडेट अनुपमा सिंह ने किया नॉमिनेशन, CM चंपाई सोरेन सहित…

धनबाद लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह (Anupama Singh) ने बुधवार को नामांकन पर्चा दाखिल किया।

Congress Candidate Anupama Singh Nomination: धनबाद लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी अनुपमा सिंह (Anupama Singh) ने बुधवार को नामांकन पर्चा दाखिल किया।

अनुपमा सिंह पर्चा दाखिल करने के लिए झरिया के विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह, बेरमो विधायक अनूप सिंह के साथ समाहरणालय पहुंच Dhanbad उपायुक्त को अपना नॉमिनेशन फाइल सुपुर्द किया।

Image

इसके बाद वह महागठबंधन के सभा मे पहुंची। जहां झारखंड के मुख्यमंत्री Champai Soren ने कहा यदि लोकतंत्र और संविधान को बचाना है तो इंडिया गठबंधन को जितना ही पड़ेगा।

धनबाद लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्यासी अनुपमा सिंह ने अपना पर्चा दाखिल करने के बाद झारखण्ड के मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन को रिसीव करने धनबाद के बरवाअड्डा स्थित हवाईअड्डा (Airport) पहुंची और वहां से सडक मार्ग से गोल्फ ग्राउंड में आयोजित इंडि गठबंधन की सभा में पहुंची।

Image

मंच पर मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन के साथ मंत्री आलमगीर आलम, बादल पत्रलेख, सत्यानंद भोक्ता एवं झारखंड कांग्रेस प्रमुख राजेश ठाकुर भी मौजूद थे।

इस दौरान झारखंड के मुख्यमंत्री Champai Soren ने महागठबंधन के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि यदि लोकतंत्र और संविधान को बचाना है तो महागठबंधन को जितना ही पड़ेगा।

Image

उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों में केंद्र की सरकार ने सिर्फ झूठे वादे किए, आज देश मे बेरोजगारी और महंगाई चरम पर है, जनता अब बदलाव चाहती। लोग एनडीए और प्रधानमंत्री Narendra Modi के झूठे वादों से ऊब चुकी है।

इस NDA गठबंधन को लोगों से वोट मांगने का अब कोई अधिकार नहीं है। उन्होंने कहा कि यह सरकार लोकतंत्र की हत्या कर रही है।

Image

यह सरकार अपने विरोधियों को झूठे आरोप में जेल में डालने का काम कर रही है। इसलिए अब इस ताना शाह सरकार को उखाड़ फेंकने के समय आ गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker