बिहार

बिहार की सारण लोकसभा सीट से रोहिणी आचार्य ने किया नॉमिनेशन, लालू-तेजस्वी…

बिहार की सारण लोकसभा सीट (Lok Sabha Seat) से RJD के उम्मीदवार और लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहणी आचार्य ने आज यानी सोमवार को अपना नामांकन दाखिल किया।

Rohini Acharya Nominated from Saran: बिहार की सारण लोकसभा सीट (Lok Sabha Seat) से RJD के उम्मीदवार और लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहणी आचार्य ने आज यानी सोमवार को अपना नामांकन दाखिल किया।

इस दौरान लालू यादव यादव, तेजस्वी यादव समेत पूरा परिवार मौजूद था। वहीं सारण Collectorate के बाहर आरजेडी समर्थकों की भारी भीड़ नजर आ रही थी।

उधर, रोहिणी आचार्य के नामांकन को लेकर लेकर पूरे शहर में सुरक्षा के इंतेजाम थे। इसको लेकर जिला प्रशासन ने एक दिन के लिए यातायात नियमों में बदलाव किया। शहर में ट्रैफिक सुचारु रूप से चलता रहे इसके लिए Special Magistrate और फोर्स की तैनाती की गई है।

बता दें कि सारण लोकसभा सीट पर तीसरे चरण में मतदान होना है। यहां से पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की बेटी Rohini Acharya RJD की उम्मीदवार हैं तो वहीं उनका सामने बीजेपी से राजीव प्रताप रुडी मैदान में हैं।

रोहिणी आचार्य पहली बार चुनाव में अपनी किस्मत अजमा रही हैं। दरअसल, रोहिणी आचार्य सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर बीजेपी पर हमला बोलती रहती हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker