झारखंड

… और पलामू सांसद वीडी राम के खिलाफ बाहरी होने का अभियान शुरू, पोस्टरबाजी…

पलामू (Palamu) सांसद विष्णुदयाल राम (Vishnudayal Ram) के खिलाफ बुधवार को पोस्टरबाजी की गई। उन्हें बाहरी बताकर उनके खिलाफ बैनर लगा दिया गया।

Lok Sabha Election: पलामू (Palamu) सांसद विष्णुदयाल राम (Vishnudayal Ram) के खिलाफ बुधवार को पोस्टरबाजी की गई। उन्हें बाहरी बताकर उनके खिलाफ बैनर लगा दिया गया।

जिले के पड़वा थाना क्षेत्र के राजहरा में सड़क किनारे झोपड़ीनुमा जगह पर सांसद की तस्वीर लगी हुई पोस्टर लगाया गया। पोस्टर में विष्णु दयाल राम मुर्दाबाद, पलामू में बाहरी सासंद नहीं चलेगा, क्षेत्रीय उम्मीदवार की घोषणा करो, बाहरी भगाओ स्थानीय को उम्मीदवार बनाओ, नरेंद्र मोदी के नाम पर चुनाव जीतकर सो जाने वाला उमीदवार Palamu को नहीं चाहिए, फर्जी जाति प्रमाण पत्र उम्मीदवार नहीं चलेगा, मोदी तुमसे बैर नहीं, बाहरी बीडी राम की खैर नहीं के नारे लिखे गए थे।

साथ ही पोस्टर में लिखा है कि झारखंड अनुसूचित जाति का इकलौता पलामू लोकसभा सीट है।

सांसद वीडी राम को BJP का तीसरी बार कैंडिडेट बनाया गया है। सांसद लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) की तैयारी में जुटे हुए हैं।

इस बीच पोस्टर लगाए जाने से BJP नेताओं-कार्यकर्ताओं के साथ अन्य लोगों में इसकी हर तरफ चर्चा है। बता दें कि पलामू लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र झारखंड के 14 लोकसभा (संसदीय) निर्वाचन क्षेत्रों में से एक है।

यह निर्वाचन क्षेत्र अनुसूचित जाति के उम्मीदवारों के लिए आरक्षित है। यह निर्वाचन क्षेत्र पूरे गढ़वा जिले और पलामू जिले के कुछ हिस्से को कवर करता है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker