झारखंड

महाशिवरात्रि पर शिव की भक्ति में डूबे दिखे विधायक इरफान अंसारी, भाजपा वालों से कहा- आपलोग भी रोजे रखो

शुक्रवार को देशभर में महाशिवरात्रि (Mahashivratri) की धूम रही। जामताड़ा (Jamtara) में भी शिवभक्तों ने पूजा-अर्चना की। इस दौरान जामताड़ा विधायक Dr. Irfan Ansari चर्चा के केंद्र रहे।

Mahashivratri: शुक्रवार को देशभर में महाशिवरात्रि (Mahashivratri) की धूम रही। जामताड़ा (Jamtara) में भी शिवभक्तों ने पूजा-अर्चना की। इस दौरान जामताड़ा विधायक Dr. Irfan Ansari चर्चा के केंद्र रहे।

अपने अलग अंदाज के लिए जाने जानेवाले विधायक डॉ इरफान अंसारी भी शिव भक्ति में डूबे दिखे। इस अवसर पर उन्होंने न सिर्फ शिव मंदिर में पूजा-अर्चना की और माथा टेका, बल्कि उपवास भी रखा।

इस मौके पर उन्होंने भाजपा वालों को ढोंगी बताते हुए उन्हें रमजान में रोजा रखने की नसीहत भी दे डाली।

Image

Mahashivratri के अवसर पर विधायक डॉ इरफान अंसारी Jamtara के राजबाड़ी स्थित पुराने शिव मंदिर पहुंचे और पूजा की। उन्होंने शिवजी से सबको शक्ति देने की कामना की।

उन्होंने कहा कि Mahashivratri काफी धूमधाम और हर्षोल्लास के साथ मनायी जाती है। शिव की महिमा अपरंपार है। शिव में शक्ति है, शिव सबको शक्ति दें और सबका मंगल हो।

Image

विधायक ने BJP वालों पर धर्म के नाम पर भाईचारा बिगाड़ने का आरोप लगाया और उन्हें ढोंगी बताया। उन्होंने BJP वालों को रमजान के महीने में मुस्लिम समुदाय के धर्म के प्रति समर्पण भाव दिखाते हुए रोजा रखने की नसीहत भी दी। कहा कि इससे समाज में और देश में अच्छा संदेश जायेगा।

डॉ इरफान अंसारी ने कहा कि Mahashivratri पर उपवास रखने और पूजा करने का उनका एकमात्र मकसद है कि देश में अच्छा संदेश जाये।

Image

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker