खेल

माइकल वॉन ने कहा- विराट कोहली को तीन महीने का चाहिए आराम

लंदन: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Former England captain Michael Vaughan) को लगता है कि खराब दौर से गुजर रहे विराट कोहली (Virat Kohli) को तीन महीने के विश्राम की जरूरत है और उन्होंने बल्लेबाज को सलाह दी कि वह समुद्र तट पर जाकर बैठ जाएं।

33 वर्षीय कोहली नवंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता में 136 रन बनाने के बाद से आईपीएल सहित क्रिकेट के सभी प्रारूपों में 100 से अधिक पारियां खेल चुके हैं। कोलकाता में पारी लेकिन अभी तक अपना 71 वां अंतरराष्ट्रीय शतक (international century) नहीं बना पाया है।

इंग्लैंड के खिलाफ पुनर्निर्धारित पांचवें टेस्ट में कोहली ने 11 और 20 की दो पारियों खेली। स्टार बल्लेबाज बीच में अच्छे लय में दिखे, लेकिन वह अपनी शुरूआत को बड़ी पारी में बदलने में नाकाम रहे।

वॉन ने क्रिकबज को बताया, मैं विशेष रूप से विराट को देखता हूं। मुझे पता था कि आईपीएल के अंत में उन्हें थोड़ा आराम मिला था। लेकिन वह मुझे ऐसे देखता है जैसे उसे विश्राम की जरूरत है। ऐसा लगता है कि उसे क्रिकेट से तीन महीने दूर रहना चाहिए। जाओ और एक  समुद्र तट पर बैठो

वॉन ने  कहा…

वॉन ने भारत-इंग्लैंड श्रृंखला के कार्यक्रम (India-England series schedules) पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि खिलाड़ियों के लिए कुछ दिनों के अंतराल में तीनों प्रारूपों में खेलना असंभव है।

उन्होंने कहा, मैंने अभी भारत और इंग्लैंड के लिए कार्यक्रम देखा। यह हास्यास्पद है। हम अगले कुछ वर्षों में इसे और अधिक देखेंगे। यह असंभव है कि सभी प्रारूप वाले खिलाड़ी तीनों प्रारूपों में खेल पाएंगे। .

उन्होंने कहा, इन सभी टीमों के प्रबंधन को उन्हें राहत देने के मामले में बहुत चालाक होना होगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker