झारखंड

विधायक दीपिका पांडे ने सड़क पर शुरू किया ‘जल सत्याग्रह’

गोड्डा: जिले के महागामा क्षेत्र की विधायक दीपिका पांडे सिंह (Deepika Pandey Singh) ने बिहार के सीमावर्ती मेहरमा प्रखंड अंतर्गत बाराहाट फिरोजपुर चौक पर जमा भारी जलजमाव के विरोध में आज पानी में ही धरने पर बैठ गईं।

यह पता राष्ट्रीय राजमार्ग 133 (National Highway 133) घोषित किया गया है। उनके धरने पर बैठने के बाद स्थानीय लोक तथा कार्यकर्ता मौके पर पहुंचकर उनके साथ धरने पर बैठ गए हैं।

 MLA Deepika Pandey Singh satyagraha

 

इस संबंध में विधायक ने कहा कि जब तक इस पथ की मरम्मत का कार्य शुरू नहीं होता है या पथ निर्माण विभाग के केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Minister Nitin Gadkari) का आश्वासन नहीं मिल जाता तब तक वह धरने पर ही बैठी रहेंगी।

निशिकांत दुबे का भी बयान आया सामने

इधर, जिला प्रशासन (District administration) को मामले की जानकारी मिलने के बाद सड़क से पानी निकालने का काम JCB के माध्यम से करना शुरू कर दिया गया।

MLA Deepika Pandey Singh satyagraha

मामले को तूल पकड़ता देख पूरे मामले पर सांसद Nishikant Dubey  का भी बयान सामने आ गया है। उन्होंने कहा कि यह पथ राज्य सरकार द्वारा मरम्मत की जा रही है जिसके मंत्री मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन हैं।

इस प्रकार से विधायक अपने ही सरकार के विरुद्ध धरना पर बैठी हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार (Central government) ने इस पद के लिए राशि आवंटन कर दी है। इसके बावजूद विभागीय मंत्री यहां कार्य नहीं करा रहे हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker