झारखंड

पार्टी छोड़कर कहीं जाने का सवाल ही नहीं उठाता है, इरफान अंसारी ने…

पूर्व सांसद और पिता फुरकान अंसारी को टिकट न देने से नाराज विधायक इरफान अंसारी (Irfan Ansari) पार्टी छोड़ने की बात से साफ इनकार किया है।

Irfan Ansari on Leaving Party : पूर्व सांसद और पिता फुरकान अंसारी को टिकट न देने से नाराज विधायक इरफान अंसारी (Irfan Ansari) पार्टी छोड़ने की बात से साफ इनकार किया है।

बड़े दुखी मन से उन्होंने कहा कि पार्टी छोड़कर कहीं जाने का सवाल ही नहीं उठता। लेकिन,जिस तरह से व्यवहार हो रहा है, उससे मन दुखी है।

तेजस्वी यादव से हो चुकी है बात

इस लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में उन्होंने बिहार के विभिन्न हिस्सों में प्रचार करने की बात कही है और कहा कि इसके लिए उन्हें पहले ही तेजस्वी यादव से बात हो चुकी है।

बुधवार को उनके आवास पर प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी गुलाम अहमद मीर, प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, विधायक दल के नेता Alamgir Alam आदि कई नेता पहुंचे।

इस दौरान उनके मित्र विधायक नमन विक्सल काेंगाड़ी, विधायक राजेश कच्छप, विधायक उमाशंकर अकेला आदि मौजूद थे। इरफान ने अपनी परेशानी प्रदेश कांग्रेस प्रभारी से बताई और मांग रखी कि प्रदेश अकलियत समाज का 20 प्रतिशत वोट है, इसलिए इस समाज से उम्मीदवार होना भी जरूरी है।

इस पर Alamgir Alam ने उन्हें शांत कराने की कोशिश की। उन्होंने प्रदेश कांग्रेस प्रभारी और अन्य नेताओं को आश्वस्त किया कि वे पार्टी छोड़कर कहीं नहीं जा रहे। इसके बाद सभी नेता भोजन करने के बाद वापस लौट गए। इरफान अंसारी भी अपने क्षेत्र जामताड़ा के लिए रवाना हो गए।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker