MP संजय सेठ ने घायल छात्रा को अस्पताल जाकर देखा, बन रहे एलिवेटेड कॉरिडोर से…

रांची के सांसद संजय सेठ ने Ratu Road में निर्माणाधीन Elevated Corridor से लोहा गिर जाने के कारण छात्रा श्रेया शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गई थी।

News Aroma Desk

MP Sanjay Seth: रांची के सांसद संजय सेठ ने Ratu Road में निर्माणाधीन Elevated Corridor से लोहा गिर जाने के कारण छात्रा श्रेया शर्मा गंभीर रूप से घायल हो गई थी। उसका उपचार स्थानीय अस्पताल में कराया गया।

बाद में सांसद संजय सेठ के निर्देश पर Elevated Corridor का निर्माण कर रही कंपनी KCC बिल्डकॉन ने उसे मेडिका में भर्ती कराया। सांसद ने मंगलवार को मेडिका जाकर श्रेया के स्वास्थ्य का हाल-चाल लिया।

संजय सेठ ने चिकित्सकों से उसकी स्थिति के बारे में जानकारी ली और बेहतर से बेहतर इलाज करने का भी निर्देश दिया।

इस दौरान उन्होंने संबंधित कंपनियों के कंपनी के अधिकारियों से बात किया और स्पष्ट रूप से निर्देशित किया कि श्रेया शर्मा के पूर्ण रूप से स्वस्थ होने तक उनके पूरे उपचार की व्यवस्था सुनिश्चित करें। श्रेया परिवार की इकलौती कमाऊ बेटी है। ट्यूशन पढ़ाकर खुद की पढ़ाई के साथ परिवार की परवरिश करती रही है। इस दुर्घटना के कारण उसका परिवार भी पूरी तरह प्रभावित हुआ है।

सांसद ने कहा कि जब तक श्रेय पूरी तरह स्वस्थ नहीं हो जाए तब तक उसके परिवार को आर्थिक सहायता कंपनी के द्वारा दी जाएगी। श्रेया का Medical Insurance भी कराया जाएगा। साथ ही कंपनी के अधिकारियों को यह भी निर्देश दिया कि किसी भी कीमत पर सुरक्षा के साथ कोई खिलवाड़ नहीं करें। सभी सुरक्षा उपाय और मानकों का पालन सुनिश्चित करें। यह भी ध्यान रखें कि Elevated Corridor का निर्माण ससमय हो और नागरिकों को भी किसी भी तरह की समस्या का सामना नहीं करना पड़े।

हमें Follow करें!

x