PM के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पहुंचे अनुपम खेर, अजय देवगन ने दी बधाई

News Aroma Desk

Narendra Modi’s swearing-in ceremony: नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) आज तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे और उनके साथ 40 अन्य सांसद भी मंत्री पद की शपथ ले सकते हैं।

कार्यक्रम राष्ट्रपति भवन में शाम 7.15 बजे होगा। तमाम नेता-राजनेता से लेकर सेलेब्स तक इस समोराह में शामिल होने के लिए पहुंच रहे हैं। वहीं Narendra Modi के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने अनिल कपूर से लेकर रजनीकांत भी पहुंच चुके हैं।

अनुपम खेर Narendra Modi के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंच चुके हैं। इस दौरान मनोनीत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह पर अनुपम खेर ने बात की।

उन्होंने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि मुझे 15 वर्षों में तीन बार शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का मौका मिला।

ये एक ऐतिहासिक क्षण है। देश स्वर्णिम दौर से गुजर रहा है। पिछले 10 सालों में प्रधानमंत्री ने बहुत सशक्त तरीके से देश चलाया है और उनके नेतृत्व में जो NDA सरकार बनी है, मुझे पूरा विश्वास है कि वो भी देश को आगे बढ़ाएगी।

अजय देवगन ने दी बधाई

एक्टर अजय देवगन ने भी शपथ ग्रहण समारोह से पहले नरेंद्र मोदी को बधाई दीं।

उन्होंने X अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया पर इसमें लिखा कि प्रधानमंत्री Narendra Modi जी को उनके दोबारा चुने जाने पर बधाई। अपनी बुद्धिमत्ता और करुणा के साथ भारत को समृद्धि और महानता की ओर ले जाने में निरंतर सफलता की कामना करता हूं।

कब होगा नरेंद्र मोदी का शपथ ग्रहण

प्रधानमंत्री मोदी लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे, क्योंकि BJP के नेतृत्व वाले NDA ने लोकसभा चुनावों में 293 सीटें हासिल की हैं। भारतीय संसद के 543 सदस्यों वाले निचले सदन में, 272 न्यूनतम बहुमत का आंकड़ा है।

मोदी आज शाम 7:15 बजे लगातार तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेंगे।

वे पूर्व प्रधानमंत्री Jawaharlal Nehru के बाद एकमात्र ऐसे नेता हैं, जो पिछले प्रत्येक कार्यकाल का पूरा कार्यकाल पूरा करने के बाद लगातार तीसरी बार चुने गए हैं। नरेंद्र मोदी के साथ-साथ उनके मंत्रिपरिषद के सदस्य भी उसी दिन शपथ लेंगे।

हमें Follow करें!

x