राजकोट गेम जोन हादसे ने अनेक परिवारों को बिखेर दिया, कई लोगों की नई-नई शादी…

Digital Desk

Rajkot Game Zone Incident : राजकोट के TRP गेम जोन (Game Zone) में के हादसे त्रासदी में 33 लोगों की मौत ने सबको झकझोर कर रख दिया है इस हादसे में कई परिवारों को बिखेर दिया है। कुछ लोग तो ऐसे थे जिनकी नई-नई शादी हुई थी।

बता दें कि गुजरात हाई कोर्ट (Gujrat High Court) ने भी इस हादसे पर स्वत: संज्ञान लेते हुए टिप्पणी की और इसे मानव निर्मित आपदा बताया।

चार लोगों को किया गया अरेस्ट

पुलिस इस मामले में तेजी से कार्रवाई कर रही है। मुख्य आरोपी धवल ठक्कर समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया।

धवन इस मामले में गिरफ्तार चौथा आरोपी है। इससे पहले तीन आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया।

इनमें युवराजसिंह सोलंकी, नितिन जैन और राहुल राठौड़ शामिल थे। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जो परेशान करने वाला था।

कोर्ट ने तीनों आरोपियों  को सोमवार को 14 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। गोकानी ने कहा, 14 दिन की रिमांड का मुख्य आधार यह था कि गिरफ्तार आरोपी जांच में सहयोग नहीं कर रहे हैं, उनसे जो भी सवाल पूछे जाते हैं, वे उनका गोलमोल जवाब दे रहे हैं।

शर्मनाक है ऐसी क्रूरता

सरकारी वकील तुषार गोकानी  ने बताया कि युवराजसिंह सोलंकी जब कोर्ट में दाखिल हुआ तब उसने ऐसा दर्शाया कि इस हादसे का उसे काफी पछतावा है। लेकिन इसके कुछ मिनटों बाद ही वो हंसने लगा।

इतना ही नहीं, उसने कोर्ट में यह भी कहा कि ऐसे हादसे होते रहते हैं।

तुषार गोकानी ने कहा कि युवराजसिंह सोलंकी ने अदालत के सामने यह दिखाने के लिए नाटक किया कि वह पश्चाताप से भरे हुए हैं सभी को लगा कि वह रो रहे हैं।

लेकिन पांच मिनट के बाद, वह हंस रहे थे और अदालत से बहस कर रहे थे। उन्होंने कहा यही आरोपी ऐसा लग रहा था जैसे वह अदालत में घुसते करते ही रो रहा था, लेकिन कुछ ही मिनटों में वह हंसने लगा और उसने कहा कि इस तरह की चीजें होती रहती हैं।

आरोपी के इस रवैये को कोर्ट ने गंभीरता से लिया है।

x