आज रात बेंगलुरु पहुंच सकते हैं यौन उत्पीड़न के आरोपी MP प्रज्वल, एयरपोर्ट पर पहुंचते ही हो जाएगी गिरफ़्तारी …

Digital Desk

Sex Scandal Case : आज यानी 30 मई को यौन उत्पीड़न के आरोपों से घिरे जनता दल सेक्युलर (JDS) के निलंबित MP प्रज्वल रेवन्ना (Prajwal Revanna) ने म्यूनिख से बेंगलुरु (Bengluru) आने को लेकर हवाई यात्रा का टिकट बुक कराया है।

- Advertisement -

इसी दिन देर रात उसके यहां पहुंचने की संभावना है। इससे पहले कल यानी बुधवार को एक स्थानीय विशेष अदालत (निर्वाचित प्रतिनिधि) ने उसकी अग्रिम जमानत (Interim Bail) अर्जी खारिज कर दी।

हवाई अड्डे पर हो जाएगी गिरफ्तारी

जानकारी के अनुसार, पुलिस जदएस नेता के हवाई अड्डे (Airport) पर पहुंचते ही उसके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट तामील करने के लिए बिल्कुल सतर्क है।

- Advertisement -

एक अधिकारी ने कहा, ‘रेवन्ना ने लुफ्थांसा एयरलाइंस से म्यूनिख से बेंगलुरु आने के लिए टिकट आरक्षित कराया है।

गुरुवार दोपहर यह उड़ान म्यूनिख से रवाना होगी और उसी रात 12:05 मिनट पर बेंगलुरु पहुंचेगी।’ उन्होंने बताया कि SIT रेवन्ना के बेंगलुरु पहुंचते ही उसे गिरफ्तार करने के लिए यहां केम्पेगौड़ा हवाईअड्डे पर लगातार नजर रख रही है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि अभी तक रेवन्ना के खिलाफ यौन शोषण के तीन मामले दर्ज किए गए हैं।

हासन के सांसद ने दो दिन पहले एक वीडियो संदेश जारी किया था जिसमें उन्होंने 31 मई को SIt के समक्ष पेश होने और जांच में सहयोग करने का वादा किया था।

कर्नाटक के गृहमंत्री जी परमेश्वर ने कहा है कि प्रज्वल को यहां हवाई अड्डे पर पहुंचते ही गिरफ्तार किया जाएगा। उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘सभी जरूरी उपाय किये जाने हैं क्योंकि उसके खिलाफ वारंट जारी किया गया है। उसे गिरफ्तार किया जाना है।

SIT इंतजार कर रही है, वह गिरफ्तार करेगी और उसका बयान दर्ज करेगी एवं उसकी (SIT की) प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।’

हमें Follow करें!

x