भारत

पुणे एक्सीडेंट मामले में नाबालिग का ब्लड सैंपल बदलने का मामला और गहराया, ₹300000…

इस कांड में सोमवार को ही दो डॉक्टरों और ससून जनरल हॉस्पिटल (Sassoon General Hospital) के एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया है।

Pune Porsche Accident : पुणे में एक्सीडेंट (Pune Accident) के नाबालिग आरोपी के ब्लड सैंपल (Blood Sample) बदलने के आरोप में तीन लोग अरेस्ट (Arrest) हो चुके हैं।

अब खबर है कि सोमवार को पुणे पुलिस की जांच के दौरान 3 लाख रुपये भी बरामद हुए हैं, जो कथित तौर पर नमूने बदलने के लिए दिए गए थे।

फिलहाल, दोनों डॉक्टरों को 30 मई तक पुलिस हिरासत में भेजा गया है। बता दें कि 19 मई को हुए सड़क हादसे में एक युवक और एक युवती की दर्दनाक मौत (Death) हो गई थी।

दो डॉक्टर और एक कर्मचारी को गिरफ्तार

इस कांड में सोमवार को ही दो डॉक्टरों और ससून जनरल हॉस्पिटल (Sassoon General Hospital) के एक कर्मचारी को गिरफ्तार किया है।

इनमें फॉरेंसिक मेडिसिन डिपार्टमेंट के प्रमुख डॉक्टर अजय तावरे, सीएमओ डॉक्टर श्रीहरि हलनोर और कर्मचारी अतुल घाटकाम्बले का नाम शामिल है।

पुणे पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार का कहना है कि आरोपी नाबालिग के ब्लड सैंपल को कचरे में फेंक दिया गया था।

साथ ही इसे किसी ऐसे व्यक्ति के नमूनों से बदला था, जिसने शराब का सेवन नहीं किया था। पुलिस ने रुपयों के लेनदेन के लिए दो डॉक्टरों की कस्टडी की मांग की थी।

मेडिकल काउंसिल ने भी नोटिस जारी किए

महाराष्ट्र मेडिकल काउंसिल की तरफ से भी दोनों डॉक्टरों को नोटिस जारी किए गए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, अगर काउंसिल दोनों डॉक्टरों को दोषी पाती है, तो उनका मेडिकल लाइसेंस एक दिन से लेकर जीवनभर तक के लिए सस्पेंड किया जा सकता है।

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि डॉक्टरों को जवाब देने के लिए 7 दिनों का समय दिया गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker