भारत

महाराष्ट्र कांग्रेस के कई विधायक BJP के सम्पर्क में: राधाकृष्ण विखे पाटिल

झुंझुनू: महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री व बीजेपी (Cabinet Minister -BJP) के पूर्व अध्यक्ष राधाकृष्ण विखे पाटिल ने शनिवार को झुंझुनू में एक बड़ा बयान दिया।

उन्होंने दावा किया कि महाराष्ट्र की राजनीति में जल्द बड़ा उलटफेर होगा। महाराष्ट्र कांग्रेस (Maharashtra Congress ) के कई नेता और विधायक उनकी पार्टी के सम्पर्क में हैं।

झुंझुनू की एक दिवसीय यात्रा के दौरान हवाई पट्टी पर मंत्री राधाकृष्ण विखे पाटिल ने पत्रकारों से कहा कि पार्टी में किसे शामिल करना है और किसे नहीं, यह निर्णय तो पार्टी ही करेगी।

देश में कांग्रेस (Congress) का अस्तित्व खत्म होता जा रहा है। महाराष्ट्र में भी कांग्रेस खत्म हो गई है। कांग्रेस का कहीं जनाधार नहीं बचा है।

झुंझुनू हवाईपट्टी पर थोड़ी देर रुक कर Media से बात की

उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) विश्वनेता के रूप में उभरे हैं जबकि कांग्रेस (Congress) का नामो-निशान नहीं बचा है। उन्होंने कहा कि खुद को समय के साथ बदलना पड़ता है।

Congress ने समय के साथ न तो बदलाव किया और न ही नेतृत्व बदला। समय के साथ लोगों के साथ भी चलना भूल गई है। उसका खमियाजा कांग्रेस भुगत रही है।

उन्होंने कहा कि मैं खुशनसीब हूं कि शेखावाटी जैसी पवित्र धरती पर माथा टेकने को मिला। कैबिनेट मंत्री पाटिल अपनी Wife के साथ सालासर व खाटूश्यामजी मंदिर में दर्शन करने आए थे।

इस दौरान झुंझुनू हवाईपट्टी पर थोड़ी देर रुक कर Media से बात की और फिर दर्शन के लिए रवाना हो गए।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker