पूर्व PM एचडी देवगौड़ा के पोते के सेक्स स्कैंडल का वीडियो हुआ वायरल, फिर…

News Aroma Desk

Viral Video of JDS MP Prajwal Revanna: कर्नाटक के हासन जिले से जुड़ा एक बड़ा Sex Scandal का मामला प्रकाश में आया है। इसका खुलासा उस वक्त हुआ जब इससे जुड़ा एक Video वायरल हो गया।

इसमें देश के पूर्व प्रधानमंत्री HD देवगौड़ा के पोते और JDS सांसद प्रज्वल रेवन्ना (Prajwal Revanna) का नाम भी सामने आ रहा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए राज्य सरकार ने एक SIT गठित की है,जो पूरे मामले की जांच करेगी।

रिपोर्ट के मुताबिक, सिद्धारमैया ने एक बयान में कहा, प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील Video मामले में सरकार ने SIT बनाने का फैसला किया है। उन्होंने कहा, हासन में आपत्तिजनक Video सर्कुलेट हो रहे हैं।

प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि महिलाओं का यौन उत्पीड़न (जबरदस्ती) किया गया है। इस संबंध में महिला आयोग की अध्यक्ष ने सरकार को SIT जांच कराने के लिए चिट्ठी लिखी थी। यह फैसला उनके अनुरोध के जवाब में लिया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, हासन में शुक्रवार (26 अप्रैल) को वोटिंग से पहले प्रज्वल रेवन्ना ने अपने इलेक्शन एजेंट पूर्नाचंद्रा तेजस्वी MG के जरिए शिकायत दर्ज करवाई है। इसमें रेवन्ना ने कहा है कि उनकी छवि खराब करने के लिए फर्जी वीडियो सर्कुलेट किया जा रहा है।

पुलिस में दर्ज FIR में कहा गया कि नवीन गौड़ा और अन्य लोगों ने फर्जी वीडियो और तस्वीरों को तैयार किया और हासन में चुनाव से पहले वोटर्स के बीच उन्हें सर्कुलेट करने का काम किया। FIR के मुताबिक, ऐसा इसलिए किया गया है, ताकि Prajwal Revanna की छवि खराब की जा सके। वे लोगों से कह रहे हैं कि रेवन्ना के लिए वोट नहीं किया जाए।

बताया गया है कि वीडियो में Prajwal Revanna भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि हासन सीट पर शुक्रवार को वोटिंग हुई है। इस सीट से JDS और BJP मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने यहां से प्रज्वल रेवन्ना को टिकट दिया है, जो हासन से वर्तमान सांसद भी हैं। उनका मुकाबला Congress के श्रेयस पटेल के साथ रहा है।

वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री कार्यालय के मुताबिक, पुलिस को जानकारी है कि JDS चीफ और पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना शनिवार को जर्मनी के Frankfurt शहर रवाना हो गए।

दरअसल, कर्नाटक महिला आयोग की अध्यक्ष डॉ नागलक्ष्मी चौधरी ने 25 अप्रैल को मुख्यमंत्री सिद्धारमैया और राज्य पुलिस प्रमुख आलोक मोहन को चिट्ठी लिखी।

इसमें उन्होंने हासन जिले में वायरल हो रहे महिलाओं के आपत्तिजनक Video की जांच के लिए विशेष जांच करने की मांग की। चिट्ठियों में कहा गया कि उन सभी लोगों पर कार्रवाई होनी चाहिए, जिन्होंने इस घिनौने अपराध का न सिर्फ वीडियो बनाया है, बल्कि इसे सार्वजनिक तौर पर Circulate करने का भी काम कर रहे हैं।

हमें Follow करें!